scriptप्रेमी के साथ इस हालत में देखी पत्नी, तो पति ने उठाया खौफनाक कदम और खुद पहुंच गया थाने, वीडियो में देखें दहशत की ये सच्ची कहानी | Husband murdered his wife and boyfriend big breaking news | Patrika News
आगरा

प्रेमी के साथ इस हालत में देखी पत्नी, तो पति ने उठाया खौफनाक कदम और खुद पहुंच गया थाने, वीडियो में देखें दहशत की ये सच्ची कहानी

पति ने अपनी पत्नी और प्रेमी को फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार दिया।

आगराFeb 05, 2019 / 06:20 pm

धीरेंद्र यादव

murdered

murdered

आगरा। ये घटना थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव बड़ापुरा की है। पति ने अपनी पत्नी और प्रेमी को फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार दिया। फावड़े को लेकर खुद हत्यारा थाने पहुंच गया। दो हत्याओं के चलते क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यहां का है मामला
थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव बड़ापुरा निवासी ऋषि तोमर पुत्र रामलाल तोमर दिल्ली में रहकर नौकरी करता है। मंगलवार दोपहर बाद करीब 3 बजे ऋषि अपने घर गांव वापस पहुंचा, तो देखा कि घर का दरवाजा बंद था, जिसे उसने खोलना चाहा, मगर दरवाजा नहीं खुला। दो युवक ने प्रयास कर दरवाजा खोला। पति अंदर पहुंचा तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। उसकी पत्नी लक्ष्मी अपने प्रेमी दीपक पुत्र जगत नारायण निवासी राजाखेड़ा धौलपुर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली। यह देख पति ऋषि आक्रोशित हो गया और उसने बाहर रखा फावड़ा उठाकर पत्नी और उसके प्रेमी आशिक को काट कर मौत के घाट उतार दिया।
खुद पहुंचा थाने
दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद युवक ऋषि तोमर खून से सने कपड़े पहने थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी देकर खुद आत्मसमर्पण कर दिया। वहीं पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर घटनास्थल पर पहुंचकर पत्नी और उसके प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर घटना की सूचना जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने दोनों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेज दिया है।
मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
घटना की सूचना पर मौके पर एसपी पश्चिमी अखलेश नारायण सिंह एवं क्षेत्राधिकारी पिनाहट सत्यम कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष मंसुखपुरा ओम प्रकाश सिंह से घटना की जानकारी ली। वहीं पुलिस की सूचना पर मृतक प्रेमी दीपक के परिजन मौके पर पहुंच गए, जहां उन्होंने पुलिस को युवक की हत्या में अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका जताई। वहीं ग्रामीणों की मानें तो प्रेमी से प्रेमिका महिला के 2 वर्षों से अवैध संबंध थे और प्रेमी युवक का गांव में आना-जाना बना रहता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो