scriptपति ने ही वायरल करवाए पत्नी के आपत्तिजनक फोटो, सामने आया हैरान करने वाला सच | Husband viral Offensive photo of wife | Patrika News
आगरा

पति ने ही वायरल करवाए पत्नी के आपत्तिजनक फोटो, सामने आया हैरान करने वाला सच

पति ने ही पत्नी के आपत्तिजनक फोटो वायरल करवा दिए। हैरान करने वाला सच सामने आ रहा है।

आगराMay 05, 2019 / 05:30 pm

अमित शर्मा

आगरा। सात जन्मों का साथ निभाने की कसमें खाकर शादी के बंधन में बंधे एक पति ने रिश्ते को शर्मासार करने वाली कर दी। पत्नी के आपत्तिजनक फोटो वायरल करवा दिए। हैरान करने वाला सच सामने आ रहा है। पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।
क्या है मामला

मामला शाहगंज क्षेत्र का है। दो वर्ष पहले यहां कि युवती की शादी हुई। शादी के बाद से ही पति पत्नी में विवाद होने लगा। नौबत तलाक तक आ गई। मामला कोर्ट में पहुंच गया। विवाहिता का आरोप है कि पति उसे दबाव में लेने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। लेकिन जब वह दबाव में नहीं आई तो पति ने उसके फोटो किसी अपने परिचित को दे दिए और किसी अन्य लड़के के साथ उसके फर्जी आपत्तिजनक फोटो बनवा लिए। अब पति उसे धमकी दे रहा है कि उसकी बात नहीं मानी तो वही ये फोटो वायरल कर देगा। पीड़िता ने एसएसपी को शियाकती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Agra / पति ने ही वायरल करवाए पत्नी के आपत्तिजनक फोटो, सामने आया हैरान करने वाला सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो