scriptदिन में तेज धूप से खिले लोगों के चेहरे, रात में सर्द हवाओं ने सताया, आने वाले दिनों में कोहरे और बादल के आसार | imd forecast for heavy fog and cloudy weather till 7 january 2020 | Patrika News
आगरा

दिन में तेज धूप से खिले लोगों के चेहरे, रात में सर्द हवाओं ने सताया, आने वाले दिनों में कोहरे और बादल के आसार

गुरुवार को आगरा में पारा पहुंचा 21 डिग्री के पार पहुंच गया, इस कारण लोगों को कड़ाके की ठंड से काफी राहत मिली।

आगराJan 03, 2020 / 10:59 am

suchita mishra

fog

fog

आगरा। पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के कारण प्रदेशभर में पड़ रही कड़ाके की सर्दी से नववर्ष में लोगों को राहत मिली। लगातार दो दिन धूप खिलने से लोगों के चेहरे खिल उठे। एक जनवरी को अधिकतम तापमान 17.4 डिग्री रहा, जबकि दो जनवरी को ये 21.2 तक पहुंच गया जो कि सामान्य से एक डिग्री कम था।
गुरुवार को सुबह से ही मौसम एकदम साफ था। सुबह के समय ही धूप निकलने लगी थी। धूप की दस्तक से लोगों की बंद खिड़कियां और दरवाजे खुलने लगे थे। 12 बजे तक धूप काफी तेज हो गई थी। इस कारण लोग घरों की छत पर कुर्सियां डालकर बैठे नजर आए। वहीं घर के बाहर भी तमाम लोग धूप सेंकते हुए बात करते नजर आए। हालांकि शाम तीन बजे के बाद मौसम का मिजाज बदल गया। सर्द हवा चलने से न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 7.3 रहा। अधिकतम आ‌र्द्रता 100 फीसद दर्ज की गई।
दो दिन छाए रहेंगे बादल
मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आने वाले दो दिनों में फिर से ठंडक थोड़ा परेशान कर सकती है। चार और पांच जनवरी को बादल छाए रहने की आशंका है। न्यूनतम तापमान सात से आठ डिग्री के बीच रहने का अनुमान है। वहीं छह और सात जनवरी को कोहरा छाने के आसार हैं।

Home / Agra / दिन में तेज धूप से खिले लोगों के चेहरे, रात में सर्द हवाओं ने सताया, आने वाले दिनों में कोहरे और बादल के आसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो