scriptCorona का कहर: Wuhan में फंसे भारतीय दंपती ने वीडियो जारी कर लगाई गुहार, भारत बुला लो सरकार | Indian couple released video From Wuhan China Over Coronavirus | Patrika News
आगरा

Corona का कहर: Wuhan में फंसे भारतीय दंपती ने वीडियो जारी कर लगाई गुहार, भारत बुला लो सरकार

दंपती की गुहार का संज्ञान लेकर राज्यसभा सांसद ने प्रधानमंत्री कार्यालय और विदेश मंत्री से संपर्क कर जल्द मदद करने का अनुरोध किया है।

आगराFeb 11, 2020 / 06:02 pm

अमित शर्मा

Corona का कहर: Wuhan में फंसे भारतीय दंपती ने वीडियो जारी कर लगाई गुहार, भारत बुला लो सरकार

Corona का कहर: Wuhan में फंसे भारतीय दंपती ने वीडियो जारी कर लगाई गुहार, भारत बुला लो सरकार

आगरा। कोरोना वायरस का कहर चीन में किस कदर टूट रहा है, इसका अंदाजा इसीसे लगाया जा सकता है कि वहां फंसे एक भारतीय दंपती ने वीडियो जारी कर सरकार से वतन वापसी की गुहार लगाई है। दंपती की गुहार का संज्ञान लेकर राज्यसभा सांसद ने प्रधानमंत्री कार्यालय और विदेश मंत्री से संपर्क कर जल्द मदद करने का अनुरोध किया है।
यह भी पढ़ें

Delhi Election Result 2020 पर बोले केशव, मोदी-योगी का जादू बरकरार लेकिन समीक्षा की जरूरत

दरअसल जलेसर कस्बा के इसौली चौराहा निवासी भंवर सिंह यादव के पुत्र आशीष यादव चीन के वुहान स्थित वुहान टेक्सटाइल यूनिवर्सिटी में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। जो अपनी पत्नी नेहा के साथ वहां रहते हैं। नेहा और आशीष की एक छोटी बच्ची भी है। चीन में फैले कोरोना वायरस के कारण यह दंपती काफी दिनों से घर में ही कैद है। उन्हें खाने-पीने की चीजें भी मुहैया नहीं हो पा रहीं।
यह भी पढ़ें

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर कासगंज के कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

आशीष यादव और उनकी पत्नी नेहा ने एक वीडियो जारी किया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आशीष और नेहा ने भारत सरकार से अपील की है कि चाइना से उन्हें जल्द निकाला जाए। आशीष ने अपने माता के स्वास्थ्य का भी हवाला दिया है। आशीष की पत्नी नेहा काफी डरी हुई हैं, उन्होंने भी भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

‘द आगरा ताज कार रैली’ में जल्द फर्राटा भरते दिखेंगे कार रेसर, तैयारियां शुरू

इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए राज्यसभा सांसद हरनाथ यादव ने प्रधानमंत्री कार्यालय और विदेश मंत्री से संपर्क किया है। हरनाथ यादव का कहना है कि कोशिश है कि इस दंपती को जल्द भारत लाया जाए लेकिन चीन की तरफ से कागजी कार्रवाई में देर की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो