मनचला देता है धमकी, शादी नहीं की तो गोली मार दूंगा...

मनचला देता है धमकी, शादी नहीं की तो गोली मार दूंगा...

Abhishek Saxena | Publish: Jan, 14 2018 02:26:06 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

आगरा के थाना जगदीशपुरा में मनचले ने किशोरी को धमकी, स्कूल जाना छोड़ा

आगरा। आगरा में मनचलों का आतंक बढ़ता जा रहा है। सरेराह रोककर लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा मामला आगरा के थाना जगदीशपुरा का है। यहां इंटर की एक छात्रा इस कदर दहशत में है कि वो स्कूल नहीं जा रही है। परिवारीजन भी परेशान है। मनचले ने सरेराह किशोरी को रोककर धमकी दी है कि वो उससे शादी कर ले, नहीं दो गोली मार देगा। पुलिस से परिजनों ने शिकायत की, तो युवक फरार हो गया। पुलिस लगातार युवक की तलाश कर रही है।

कोचिंग से लौट रही किशोरी को दी धमकी
थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के बोदला निवासी (राजेश कुमार) की पुत्री (रश्मि) दोनों बदले हुए नाम इंटर की छात्रा है। एग्जाम करीब है और छात्रा कोचिंग के लिए शाहगंज जाती है। शाहंगज से जब छात्रा बीते दिन लौट रही थी, तो बस्ती के ही युवक ने उसका रास्ता रोक लिया। बस्ती का रहने वाला युवक काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा था। जब उसकी शिकायत की, तो वो और बौखला गया। उसने कोचिंग से लौट रही छात्रा को धमकी दी कि उससे शादी कर ले। बीच रास्ते में छात्रा को बाइक सवार युवकों ने घेर रखा था और धमकी देने वाले युवक ने तमंचा उस पर तान रखा था। युवती ने चीख पुकार मचाई तो मनचला और उसके साथी भाग खड़े हुए। डरी सहमी छात्रा घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

पुलिस के पास पहुंची शिकायत
परिजनों ने हद पार करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई का मन बना लिया। थाना जगदीशपुरा पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने जब आरोपी युवक को पकड़ने के लिए दबिश दी, तो युवक फरार हो गया। पुलिस युवक की तलाश कर रही है। छात्रा युवक द्वारा दी गई धमकी से सदमे में है। बताया गया है कि इससे पहले भी युवक ने छात्रा को परेशान किया था परिवारीजनों ने युवक के परिजनों से शिकायत भी की थी लेकिन, युवक का दुस्साहस बढ़ता गया।

छेड़छाड़ की घटनाओं में टॉप टेन में है आगरा
आगरा में छेड़छाड़ की घटनाएं इस कदर बढ़ी है कि वीमेंस हेल्प लाइन पर दर्ज कराई गई शिकायतों में आगरा टॉप टेन में शामिल है। आगरा का आठवां स्थान है। आगरा में अब तक 4407 शिकायतें वीमेंस हेल्प लाइन के 1090 नंबर पर दर्ज कराई गई हैं।

Ad Block is Banned