scriptचोरी करने से मना करने पर बेटे ने मां के सिर में डंडा मारकर की हत्या | Kaliyugi son murder mother by stick in Firozabad | Patrika News

चोरी करने से मना करने पर बेटे ने मां के सिर में डंडा मारकर की हत्या

locationआगराPublished: Jan 06, 2021 11:52:33 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद जिले के थाना बसई मुहम्मदपुर का मामला, पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार।

aropi putra

aropi putra

फिरोजाबाद। बेटे को चोरी करने से मना करने पर कलयुगी बेटे ने मां के सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर मामला दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम कराया है।
यह था पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के गांव अल्हादीपुरा निवासी 22 वर्षीय सुग्रीव पुत्र पातीराम निषाद ने गांव के एक व्यक्ति का सबमर्सिबल पंप चोरी कर बेच दिया था। इसकी जानकारी पंप मालिक को हुई तो गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत में आरोपी सुग्रीव का हर किसी ने विरोध किया। कुछ देर बाद पंचायत में उसकी मां 55 वर्षीय सुंदरी देवी भी पहुंच गईं।
मां ने लगाई फटकार
मां सुंदरी देवी पंचायत में बेटे को फटकारने लगी। उसने बेटे को चोरी न करने की नसीहत दी। तभी आरोपी बेटे ने मां के सिर में डंडा मार दिया। इससे उनके सिर से खून बहने लगा। पंचायत में मौजूद लोग सुंदरी देवी को जिला अस्पताल लाए। यहां उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने सुग्रीव को गिरफ्तार कर थाने ले आई। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने कहा कि आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो