scriptएसएसपी के पास पहुंचे बुजुर्ग दंपति बोले, साहब बहू पीटती है..धमकाती है..घर छोड़कर हम वृद्धाश्रम में रहने को मजबूर | kalyugi bahu tortured old saas sasur forced to live in old age home | Patrika News
आगरा

एसएसपी के पास पहुंचे बुजुर्ग दंपति बोले, साहब बहू पीटती है..धमकाती है..घर छोड़कर हम वृद्धाश्रम में रहने को मजबूर

बुजुर्ग ससुर का आरोप उन्हें अस्थमा अटैक आया तो बहू ने उनका इन्हेलर छीन लिया।

आगराNov 21, 2019 / 01:10 pm

suchita mishra

Demo pic

Demo pic

आगरा। कलियुगी बहू ने बुजुर्ग सास ससुर को इतना सता डाला कि उन्हें घर छोड़कर आगरा स्थित रामलाल वृद्धाश्रम आना पड़ा। पीड़ित बुजुर्ग दंपति बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचे और अपनी व्यथा सुनाई।

बुजुर्ग राजकुमार शर्मा ने बताया कि उनका घर शाहगंज के शिवाजी नगर में है। उनका एक ही बेटा है जिसका नाम मोहित शर्मा है। वो नौकरी करता है। बुजुर्ग ने बताया कि उनकी बहू आए दिन उन्हें परेशान करती है। उन्हें पीटती है। कुछ दिन पहले उन्हें अस्थमा का अटैक पड़ा तो उनकी बहू ने उनके हाथ से इन्हेलर छीन लिया। इसके बाद दम घुटती हालत में वे घर से बाहर की ओर निकल पड़े। राहगीरों ने जब उन्हें तड़पते देखा तो अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद वे अपनूी पत्नी गुड्डू के साथ रामलाल वृद्धाश्रम आ गए।
यह भी पढ़ें

सपा के गढ़ में कौन बनेगा भाजपा का नया जिलाध्यक्ष, अब भी सस्पेंस बरकरार

बुजुर्ग का कहना है कि उनकी बहू के पिता भी उन्हें धमकी देते हैं। बहू के पिता पर हत्या सहित कई केस दर्ज हैं। इस कारण उनका बेटा मोहित भी बहू और उसके पिता से डरकर रहता है। बुजुर्ग ने बताया कि वे बहू के खिलाफ थाना शाहगंज में शिकायत भी कर चुके हैं। उसके पिता पर दर्ज मुकदमों की जानकारी भी दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे बहू के हौसले और भी बुलंद हो गए। फिलहाल एसएसपी ने बुजुर्ग दंपति की बात सुनकर मामले की जांच सीओ लोहामंडी को सौंप दी है।

Home / Agra / एसएसपी के पास पहुंचे बुजुर्ग दंपति बोले, साहब बहू पीटती है..धमकाती है..घर छोड़कर हम वृद्धाश्रम में रहने को मजबूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो