करिश्मा कपूर की होगी फिर धमाकेदार एंट्री, किया बड़ा खुलासा

Dhirendra yadav | Updated: 06 Oct 2019, 10:59:06 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

अमाया द्वारा आयोजित डिजायनर गाला मीट में पहुंची करिश्मा कपूर ने किया उद्घाटन
प्रदर्शनी का अवलोकन कर ताज नगरी की महिलाओं के प्रयास को सराहा, फैशन के टिप्स भी दिए

आगरा। ताज नगरी में देश भर के बेहतरीन फैशन डिजायनरों की मौजदूगी और उस पर अभिनेत्री करिश्मा कपूर के फैशन टिप्स। सिल्वर कलर की ड्रेस में सजी संवरी करिश्मा कपूर पहली बार ताज नगरी आईं थीं। जहां उन्होंने फैशन के क्षेत्र में आगरा को आगे बढ़ा रही महिलाओं की सराहना करते हुए कहा कि फैशन के मामले में आगरा काफी आगे है। वहीं पर्दे पर फिर कब आएंगी, इसे लेकर करिश्मा कपूर ने बड़ा खुलासा किया। करिश्मा ने अपने बच्चों के साथ ताजमहल का दीदार भी किया।

ये भी पढ़ें - मर्चेंट नेवी में नौकरी का सपना दिखाकर भेज दिया दुबई, इसके बाद की कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

यहां आईं थी करिश्मा
अमाया पावर्ड बाई रचना द्वारा होटल डबल ट्री बाई हिल्टन में डिजायनर मेट गाला का उद्घाटन सिने स्टॉर करिश्मा कपूर व अमाया की निदेशक रचना अग्रवाल ने श्रीगणपति की प्रतिमा के समक्ष दीप जलाकर किया। प्रदर्शनी का अवलोकन कर उन्होंने ताज नगरी की महिलाओं की ऐसे बेहतरीन आयोजन के लिए सराहना की। कहा कि खुद पर विश्वास रखें। फैशन के मामले में आज बहुत विकल्प हैं। लेकिन उसी ड्रेस को चुने जो आपके व्यक्तित्तव को निखारे और आपकी खूबसूरती को बढ़ाए। डिजायनर मेट गाला में कलकत्ता, दिल्ली, मुम्बई सहित देश भर के बेहतरीन डिजायनरों (पेम मेहता, रवानी राका, पिंक गोटा आदि) ने भाग लिया। जिसमें ड्रेस मटीरियल के साथ ज्वैलरी, डेकोरेटिव आयटन सहित एक छत के नीचे उत्सवी सीजन में हर चीज उपलब्ध थी। इस अवसर पर मुख्य रूप से अनिला, रश्मि मगन, आनन्द प्रकाश, मल्लिका बंसल, सुरभी पाटनी, रोहिणी लाम्बा, प्रिया अरोरा, पूनम सचदेवा, पुष्पा पोपटानी आदि मुख्य रूप से मौजूद थीं।

ये भी पढ़ें - BIG NEWS: हाईस्कूल पास को योगी सरकार दे रही 25 लाख रुपये, नोट करें आवेदन की अंतिम तारीख

फिल्मों में देखने के लिए थोड़ा वेट करिए...
करिश्मा कपूर ने पत्रकारों द्वारा किए सवाल के जवाब में कहा कि फिल्मों दोबारा जरूर नजर आउंगी। कब, इसके लिए थोड़ा इंतजार करिए। पहली बार ताजमहल आई करिश्मा कपूर ने फिल्म निर्देशन के सवाल पर कहा कि अबी कुछ प्लान तो नहीं, लेकिन मौका मिलेगा तो वस्य करेंगी।

ये भी पढ़ें - उपचुनाव से पहले बड़ी खबर, भारतीय निर्वाचन आयोग ने भेजा ईमेल के जरिये ये संदेश, कहा सभी दल रखें ध्यान

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned