scriptसफाई कर्मचारी की मौत के मामले में जांच करने आगरा पहुंची कासगंज पुलिस | Kasganj police reached Agra investigate in case death of sweeper | Patrika News
आगरा

सफाई कर्मचारी की मौत के मामले में जांच करने आगरा पहुंची कासगंज पुलिस

— कासगंज के ढोलना थाने की पुलिस ने सफाई कर्मचारी की मौत के मामले में पूछताछ की है।

आगराOct 26, 2021 / 01:15 pm

arun rawat

jaanch team

जांच करती कासगंज पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। पुलिस हिरासत में हुई सफाई कर्मचारी की मौत की जांच कासगंज पुलिस ने शुरू कर दी है। कासगंज के ढोलना थाने की पुलिस ने आगरा पहुंचकर बयान दर्ज किए हैं। उन्होंने इस मामले से संबंधित सभी साक्ष्य एकत्रित किए।
यह भी पढ़ें—

असलाह के दम पर स्कॉर्पियो लूटकर ले गए बदमाश, पुलिस खोज रही सीसीटीवी

25 लाख की चोरी में पकड़ा था मृतक
थाना जगदीशपुरा के मालखाना में 25 लाख रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने सफाई कर्मचारी अरुण नरवार को पकड़ा था। पुलिस अभिरक्षा में सफाई कर्मचारी की मौत हो गई थी। उसके बाद से ही पुलिस पर आरोप लगने लगे थे। डीआईजी अलीगढ़ रैंज ने इस घटना की जांच कासगंज पुलिस को दी थी। थाना जगदीशपुरा में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। तत्कालीन एसएसपी मुनिराज जी ने क्रिमिनल इंटेलीजेंस विंग के प्रभारी आनंद साही, चौकी प्रभारी अवधपुरी योगेंद्र सिंह, सिपाही महेंद्र, सत्यम और रूपेश को निलंबित कर दिया था। अंतिम बार अरुण उनकी हिरासत में था।
यह भी पढ़ें—

स्कूली बच्चों से भरी वैन नाले में गिरी, बड़ा हादसा टला

कासगंज टीम ने शुरू की जांच
केस की विवेचना करने विवेचक ओमप्रकाश सिंह थाना जगदीशपुरा पहुंचे। उन्होंने केस की पत्रावली लीं। उनके साथ एसआई रामप्रकाश गौतम, हेड कांस्टेबल राजेश, सिपाही नितिन कुमार और अजीत कुमार भी रहे। ओमप्रकाश सिंह पूर्व में आगरा में ही तैनात थे। यहां के बाद टीम पुल छिंगामोदी में अरुण के परिवार से मिलने गई। मृतक के भाइयों से बात की। कासगंज पुलिस की जांच रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Agra / सफाई कर्मचारी की मौत के मामले में जांच करने आगरा पहुंची कासगंज पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो