scriptसुहागनगरी में शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ की संपति जब्त | Liquor mafia's property worth one crore seized in Firozabad | Patrika News
आगरा

सुहागनगरी में शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ की संपति जब्त

— उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद का रहने वाला है आरोपी शराब माफिया, एसएसपी के निर्देशन में हुई कार्रवाई।

आगराMar 03, 2021 / 01:23 pm

arun rawat

illegal wine

illegal wine

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में नशे का अवैध कारोबार करने वालों की शामत आ गई है। एसएसपी अजय कुमार पांडे के निर्देशन में विशेष अभियान चलाकर ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने अब एक शराब माफिया के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए उसकी एक करोड़ की संपति को जब्त करने की कार्रवाई की है। इस कार्रवाई के बाद नशे का अवैध कारोबार करने वालों में खलबली मच गई है।
यह भी पढ़ें—

भारत को टीबी मुक्त बनाने को शुरू हुई मुहिम, छात्र—छात्राओं को किया जागरूक

खैरगढ़ पुलिस ने की कार्रवाई
थाना खैरगढ़ क्षेत्र के गांव शेखपुरा में तीन माह पूर्व जहरीली शराब के सेवन से तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में थाना पुलिस ने शिकोहाबाद क्षेत्र निवासी सुखवीर सहित अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजने के साथ ही उन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। शिकोहाबाद एसडीएम देवेंद्र सिंह, सीओ बल्देव सिंह खनेड़ा की मौजूदगी में थानाध्यक्ष खैरगढ़ ने शराब माफिया की तीन अचल संपत्ति और तीन वाहनों को कुर्क किया है। उप जिलाधिकारी ने बताया कि तीनों प्लाटों को कब्जे में लिया गया है। इसके साथ ही दस अन्य माफियाओं की संपत्ति की जांच कराई जा रही है। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब का अवैध कारोबार करने वालों की कमर टूट गई है। जिले में हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड से नकली या अवैध शराब लाई जाती है। आगामी माह में पंचायत चुनाव हैं। पंचायत चुनाव में अवैध शराब की खपत बहुत अधिक हो जाती है। इसी को लेकर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

Home / Agra / सुहागनगरी में शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ की संपति जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो