scriptLIVE VOTING: मुस्लिम वोटर के रुख ने कर दिया हैरान, वोटर ने ऐनवक्त पर बदला फैसला, कर रहे इन्हें वोट… | Live Update on Agra north vidhan sabha seat voting in Muslim Majority | Patrika News
आगरा

LIVE VOTING: मुस्लिम वोटर के रुख ने कर दिया हैरान, वोटर ने ऐनवक्त पर बदला फैसला, कर रहे इन्हें वोट…

मुस्लिम बाहुल्य ऐरिया में सुबह का नजारा हैरान करने वाला। हो रही बंपर वोटिंग।

आगराMay 19, 2019 / 08:47 am

धीरेंद्र यादव

आगरा। आगरा उत्तर विधानसभा पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सभी नेताओं की नजर मुस्लिम मतदाताओं पर टिकी हुई है। मुस्लिम ऐरिया में सभी दल शुरू से घुसपैठ बनाने की तैयारी कर रहे थे। सपा, बसपा गठबंधन प्रत्याशी के अलावा कांग्रेसियों ने भी जी तोड़ मेहनत की, तो वहीं भाजपा ने भी यहां से वोट वटोरने का प्रयास किया। रविवार सुबह जब मतदान शुरू हुआ, तो मुस्लिम ऐरिया, बोदला में मतदाता का रुख बदला नजर आया। यहां सुबह से ही बड़ी संख्या में मुस्लिम मतदाता वोट करने के लिये निकले।
बदला रुख
मुस्लिम मतदाताओं का रुख मतदान से पहले बदला नजर आया। मुस्लिम मतदाताओं ने कहा कि किसी पार्टी से मतलब नहीं है। जानिये क्या बोले वोटर। बोदला नई बस्ती राहुल नगर के रहने वाले शेर खान ने बताया कि ऐसा नेता चुनना है, जो हमारे क्षेत्र का विकास कर सके। हमारे क्षेत्र की सड़कों पर जलभराव रहता है, कोई सुनने वाला नहीं है। यहां के रहने वाले रिजवान कुरैशी ने बताया कि वोट डाल दिया है। ऐसा नेता चुना है, जो हमारी पहुंच में हो। जनता की समस्या को सुन सके। हमें किसी पार्टी से मतलब नहीं है, हमें मतलब है नेता से, जिससे हम अपनी बात कह सकें।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / LIVE VOTING: मुस्लिम वोटर के रुख ने कर दिया हैरान, वोटर ने ऐनवक्त पर बदला फैसला, कर रहे इन्हें वोट…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो