scriptLok Sabha Election 2019: दूसरे चरण का मतदान शुरू, मुस्लिमों ने लगाया बड़ी साजिश का आरोप, मतदाता लिस्ट से नाम हुआ गायब | Lok Sabha Chunav 2019 Muslims accused of cut names from voters list | Patrika News
आगरा

Lok Sabha Election 2019: दूसरे चरण का मतदान शुरू, मुस्लिमों ने लगाया बड़ी साजिश का आरोप, मतदाता लिस्ट से नाम हुआ गायब

मुस्लिमों ने लगाया बड़ी साजिश का आरोप, मतदाता लिस्ट से नाम हुआ गायब

आगराApr 18, 2019 / 08:43 am

धीरेंद्र यादव

muslim women

muslim

आगरा। lok sabha election 2019 के दूसरे चरण का मतदान शुरू हो चुका है। मुस्लिम बाहुल्य ऐरिया मंटोला से बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने आरोप लगाया है कि वोटर लिस्ट से उनका नाम गायब है। इनका कहना है कि मतदाता पर्ची पहले घर नहीं पहुंची थी। आज जब मतदान करने पहुंचे, तो वोटर लिस्ट से नाम भी गायब मिला, इसके चलते अब ये लोग मतदान नहीं कर पायेंगे।

यहां का है मामला
मंटोला में सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया। यहां मतदाताओं में मतदान को लेकर भारी उत्साह नजर आ रहा था, लेकिन इस बीच बड़ी खबर ये आई, कि बड़ी संख्या में मतदाता के नाम वोटर लिस्ट से गायब हैं। मतदान करने आये इमरान ने बताया कि उनका मतदाता लिस्ट में नाम है, लेकिन उनकी बेगम का नाम मतदाता सूची से गायब है। उन्होंने तो मतदान किया, लेकिन बेगम मतदान नहीं कर पाईं। इसके अलावा एक दो नहीं, कई उदाहरण ऐसे देखने को मिल रहे हैं, जहां परिवार को दो से तीन सदस्यों के नाम वोटर लिस्ट में नहीं मिल पा रहे हैं।
पहले भी लगे ये आरोप
विधानसभा चुनाव 2017 में मतदान के दौरान भी ये आरोप मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में लगे थे। अभी सुबह का समय है, इसलिये कम ही मतदाता बूथों पर पहुंचे हैं, दिन चढ़ते ही इनकी संख्या बढ़ेगी।
UP News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / Lok Sabha Election 2019: दूसरे चरण का मतदान शुरू, मुस्लिमों ने लगाया बड़ी साजिश का आरोप, मतदाता लिस्ट से नाम हुआ गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो