scriptLIVE जहां होनी है गठबंधन की रैली, वहां का हाल हुआ बुरा, देखें वीडियो | Lok sabha election 2019 Akhilesh ajiy singh BSP rally in agra | Patrika News
आगरा

LIVE जहां होनी है गठबंधन की रैली, वहां का हाल हुआ बुरा, देखें वीडियो

बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन की रैली कोठी मीना बाजार मैदान पर होनी है।

आगराApr 16, 2019 / 11:51 am

धीरेंद्र यादव

rally

rally

आगरा। बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन की रैली कोठी मीना बाजार मैदान पर होनी है। आंधी और तूफान ने मैदान की हालत खराब कर रखी है। पंडाल ध्वस्त हो गया है। बल्लियां टूट गई हैं। टैंट फट गया है। फिर से पंडाल बनाया जा रहा है। लगातार बिगड़ रहे मौसम के चलते आयोजकों को भीड़ न आने की चिन्ता सता रही है। आगरा से मनोज कुमार सोनी और फतेहपुर सीकरी से गुड्डू पंडित के समर्थन में रैली हो रही है। दोनों सीटें बसपा के खाते में हैं।
अखिलेश यादव आ रहे

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पर चुनाव आयोग ने रोक लगा रखी है। इसके चलते इस रैली की महत्ता बढ़ गई है। मायावती अपने दूत के रूप में रैली में सतीश चंद्र मिश्र को भेज रही हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह रैली में मौजूद रहेंगे। रैली का समय अपराह्न 12.40 बजे का है। इस समय रैली स्थल पर जो स्थिति है, उससे लग रहा है कि समय आगे बढ़ सकता है। अभी भीड़ भी आनी शुरू नहीं हुई है। मायावती के न आने से बसपाइयों का उत्साह भी कम हुआ है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Agra / LIVE जहां होनी है गठबंधन की रैली, वहां का हाल हुआ बुरा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो