scriptबसपा प्रत्याशी ने फिर धमकाया- अपनी औकात में रहे ये लोग, दो मिनट में लपेट दूंगा, देखें वीडियो | Lok sabha election 2019 BSP candidate guddu pandit video viral | Patrika News
आगरा

बसपा प्रत्याशी ने फिर धमकाया- अपनी औकात में रहे ये लोग, दो मिनट में लपेट दूंगा, देखें वीडियो

बसपा प्रत्याशी इससे पहले पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी अपशब्द कह चुके हैं।

आगराApr 16, 2019 / 04:20 pm

धीरेंद्र यादव

guddu oandit

guddu oandit

आगरा। फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन की ओर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने इस बार भारती जनता पार्टी को धमकाया है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का नाम लेकर कहा है- डिप्टी सीएम ने सड़कों का बैनामा करा लिया है, सड़कों का ठेका ले लिया है। हमारी रैली में आने से लोगों को रोका जा रहा है। अपनी औकात में रहे ये लोग, दो मिनट में लपेट दूंगा। सरकार बनने पर बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि जहां हल्ला होता है वहा वल्ला नहीं होता।
पीएम और सीएम को भी अपशब्द कह चुके हैं

कोठी मीना बाजार मैदान हुई गठबंधन की रैली में गुड्डू पंडित ने इसके अलावा बहुत कुछ कहा। इससे पहले वे पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी अपशब्द कह चुके हैं। उनके खिलाफ आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले दर्ज हैं।
यहां हुई रैली

गठबंधन की रैली में बसपा की अध्यक्ष मायावती को आना था, लेकिन चुनाव आयोग की रोक के कारण वे नहीं आईं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह, बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्र आदि ने संबोधित किया। आगरा लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी मनोज कुमार सोनी और फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने भी सभा को संबोधित किया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Agra / बसपा प्रत्याशी ने फिर धमकाया- अपनी औकात में रहे ये लोग, दो मिनट में लपेट दूंगा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो