scriptराहुल गांधी को लेकर केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज का बड़ा बयान, बोलीं- अगर आतंकवाद नहीं है तो एसपीजी सुरक्षा लौटा दें | Lok sabha election 2019 Sushma swaraj attacks on Rahul Gandhi | Patrika News
आगरा

राहुल गांधी को लेकर केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज का बड़ा बयान, बोलीं- अगर आतंकवाद नहीं है तो एसपीजी सुरक्षा लौटा दें

लोकसभा चुनाव 2019 के लिये साइबर योद्धाओं को टिप्स देने आईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया।

आगराApr 08, 2019 / 07:36 pm

धीरेंद्र यादव

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 के लिये साइबर योद्धाओं को टिप्स देने आईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं, कि देश में आतंकवाद कोई मुद्दा नहीं है। यदि देश में आतंकवाद मुद्दा नहीं है, तो राहुल गांधी एसपीजी सुरक्षा को अपने साथ लेकर क्यों घूमते हैं। जब आतंकवाद है ही नहीं, तो राहुल गांधी को तो खुद भारत सरकार को लिखकर दे देना चाहिये, कि देश में आतंकवाद नहीं है, हमारी सुरक्षा हटाओ।
यहां हुआ कार्यक्रम
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आगरा लोकसभा एवं फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के संयुक्त विजय संकल्प साइबर योद्धा सम्मेलन में आये साइबर योद्धाओं को संबोधित किया। उन्होंने चुनाव प्रचार के मजबूत टिप्स दिये, तो वहीं कांग्रेस पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर सेना के मनोबल को तोड़ने का काम किया जा रहा है। राहुल गांधी कहते हैं, कि देश में आतंकवाद कोई मुद्दा नहीं है। विदेश मंत्री ने गोस्वामी तुलसीदास की चौपाई ‘पर उपदेश कुशल बहुतेरे’ दोहराते हुये कहा कि अपने आप को तो बुलेटप्रूफ के घेरे में लेंगे, अपने आप को एसपीजी के घेरे में लेंगे और देश के लोगों को कहेंगे कि आतंकवाद कोई मुद्दा नहीं है। बुलेट प्रूफ बॉक्स के अंदर प्रवचन देना बहुत आसान होता है। उन्होंने कहा कि जब इिस तरह की बातें वो कहते हैं, तो उनका जवाब देना चाहिये। देश में राजनीतिक स्थिरता के लिये एक मजबूतर सरकार होनी चाहिये, लेकिन मायावती कहती हैं, कि हमें मजबूर सरकार चाहिये। उन्होंने साइबर योद्धाओं से कहा कि इसका जवाब आप देंगे कि राजनीतिक स्थिरता क्यों चाहिये।
ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में निर्मला दीक्षित ,विजय शिवहरे,श्याम भदौरिया,नवीन जैन,उदय भान सिंह विधायक,अंबुज दृवेदी, के के शिवहरे ,यादवेन्द्र शर्मा ,बबिता चौहान आदि उपस्थित रहे। आई टी टीम की और से कार्यक्रम संयोजक गौरव वाष्णेय,जितेंद्र सविता,सतीश शर्मा,गौरव राजावत,राकेश सतनी,राघव लवानिया, सुधीर आदि उपस्थित रहे। मंच व्यवस्था जितेंद्र भारद्वाज ,बृजेश उपाध्यय, नानू बघेल ने संभाली।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / राहुल गांधी को लेकर केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज का बड़ा बयान, बोलीं- अगर आतंकवाद नहीं है तो एसपीजी सुरक्षा लौटा दें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो