scriptअमित शाह का बड़ा जवाब, गठबंधन में हर रोज बनेगा नया प्रधानमंत्री और रविवार को होगा अवकाश | Lok sabha Election BJP president amit shah attack on SP BSP alliance | Patrika News
आगरा

अमित शाह का बड़ा जवाब, गठबंधन में हर रोज बनेगा नया प्रधानमंत्री और रविवार को होगा अवकाश

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगरा में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया।

आगराMar 24, 2019 / 07:30 pm

धीरेंद्र यादव

Lok sabha Election

Lok sabha Election

आगरा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगरा में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। भारत माता के जयकारे से विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुये जमकर हमला बोला। शाह बोले- बार-बार पूछता हूं कि गठबंधन का नेता कौन है, तो जवाब नहीं मिलता है। लोकतंत्र में कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है मन के लिये, तो कोई इसलिये क्योंकि उसकी उम्र हो चुकी है। ये खेल नहीं है। सभा से सवाल करते हुए शाह ने पूछा कि प्रधानमंत्री सुरक्षा के लिए होना चाहिये या नहीं, प्रधानमंत्री पाकिस्तान को जवाब देने वाला होना चाहिये या नहीं। अमित शाह के इस अंदाज से आगरा कॉलेज मैदान ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के नारों से गूंज उठा।
विपक्ष वोट के लिये कर रहा सेना का अपमान
इस दौरान अमित शाह ने कहा कि वोट बैंक के लिए विपक्ष सेना का अपमान कर रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 भ्रष्टाचार बनाम विकास का है। उन्होंने कहा कि देश ऐसा प्रधानमंत्री चाहता है जो आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे। सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए नारा दिया, गठबंधन की एक ही पहचान, सेना का करे अपमान। उन्होंने कहा कि कहा कि एक ओर नरेंद्र मोदी देश को सुरक्षित करना चाहते हैं, तो दूसरी ओर विपक्ष आतंकवादियों के पक्ष में वोट बैंक की राजनीति करना चाहता है।
तो रोज होगा नया प्रधानमंत्री
अमित शाह बोले – गठबंधन का कोई नेता तय ही नहीं है, यदि गठबंधन की सरकार बनी, तो प्रधानमंत्री कौन होगा। इस दौरान उन्होंने कहा एक व्हाट्सएप पर मैसेज आया, जिसमें कार्यकर्ता ने कहा कि गठबंधन के पास प्रधानमंत्री है, इस पर उन्होंने पूछा कौन हैं, तो जवाब मिला, कि सोमवार को मायावती, मंगलवार को अखिलेश यादव, बुधवार को शरद पवार, गुरुवार को राज ठाकरे, शुक्रवार को ममता बनर्जी, शनिवार को चन्द्र बाबू और रविवार को देश अवकाश पर चला जायेगा।
पिछली सरकारों पर हमला
अमित शाह ने कहा कि पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हो गए। लोगों को लगता था कि इस बार कुछ नहीं होगा। पाकिस्तान वाले मोदी को जानते नहीं थे। उन्होंने अपनी सीमा पर मजबूत पहरा कर दिया। सोचा कि अब कुछ नहीं होगा, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने एयर स्ट्राइक करके आतंकियों के ठिकानों को नष्ट कर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया। अमित शाह ने कहा कि दुनिया में दो ही देश हुआ करते थे, जो अपने जवानों के खून का बदला लिया करते थे अमेरिका और इजराइल। इस सूची में नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम भी दर्ज करा दिया है।
पांच साल में बेदाग सरकार
अमित शाह ने कहा कि 10 साल तक केंद्र में सोनिया और मनमोहन की सरकार रही। 20 साल तक उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा की सरकारें चलीं। इन लोगों ने घपले-घोटालों के अलावा कुछ नहीं किया। पिछले पांच साल की भाजपा सरकार में एक भी भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा। साफ सुथरी सरकार देने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है।
मंच पर रहे ये मौजूद
आगरा कॉलेज खेल मैदान में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प सभा के मंच पर अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, सांसद रामशंकर कठेरिया, विधायक राम प्रताप चौहान, जगन प्रसाद गर्ग, रानी पक्षालिका सिंह, पूर्व मंत्री राजा महेन्द्र अरिदमन सिंह, विधायक जितेन्द्र वर्मा, विधायक हेमलता दिवाकर, महापौर नवीन जैन आदि मौजूद रहे। विधायक योगेन्द्र उपाध्याय ने सभा का संचालन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो