scriptयूपी की इस लोकसभा सीट पर पुनर्मतदान शुरू, जानिए किसे जा रहा वोट | Lok sabha Election Re poll at etmadpur Agra constituency latest news | Patrika News
आगरा

यूपी की इस लोकसभा सीट पर पुनर्मतदान शुरू, जानिए किसे जा रहा वोट

आगरा लोकसभा के एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र में जटौआ बूथ पर फिर से डाले जा रहे वोट, पीठासीन अधिकारी की गलती से आई यह नौबत

आगराApr 25, 2019 / 07:49 am

धीरेंद्र यादव

Lok sabha Election Re poll

Lok sabha Election Re poll

आगरा। आगरा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के जटौआ गांव में एक बूथ पुनर्मतदान शुरू हो गया है। मतदाताओं में उत्साह देखा जा रहा है। आशा की जा रही है कि यहां शतप्रतिशत मतदान हो सकता है। सभी राजनीतिक दलों ने वोट अपने पक्ष में कराने के लिए ताकत लगा रखी है। मतदाताओं का कहना है कि वह विकास के नाम पर वोट दे रहे हैं। मतदान प्रातः सात बजे से शाम छह बजे तक होगा।
एत्मादपुर के जटौआ में हो रहा मतदान
भारत निर्वाचन आयोग ने 18-आगरा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अन्तर्गत पड़ने वाले 86-एत्मादपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के मतदान स्थल संख्या-455 प्रा0वि0 जटौआ कमरा नम्बर-1 सम्मिलित ग्राम जटौआ पर हुए मतदान को शून्य घोषित कर दिया था। इसका कारण यह था कि पीठासीन अधिकारी की गलती से कुछ वोट डिलिट हो गए थे। जिला निर्वाचन अधिकारी एनजी रविकुमार ने इस बारें चुनाव आयोग को रिपोर्ट भेजी। आयोग ने पुनर्मतदान का आदेश दिया। इसी के तहत आज फिर से वोट डाले जा रहे हैं। बूथ पर कुल 439 वोट हैं। 18 अप्रैल को हुए मतदान में 239 वोट पड़े थे। वीवीपैट से पर्ची का मिलान किया तो वोट अधिक निकले। बाद में पता चला कि गलत बटन दबाने से 140 वोट डिलिट हो गए थे।

कोई शिकायत है तो ये फोन मिलाएं
निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय, विकास भवन संजय प्लेस आगरा पर कन्ट्रोल रूम की स्थापना की गयी है। इसका दूरभाष नम्बर- 0562-2851616 है। यहां पुनर्मतदान से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की जानकारी या शिकायत की जा सकती है।
आगरा लोकसभा सीट पर प्रमुख प्रत्याशी
प्रो. एसपी सिंह बघेल, भाजपा
मनोज कुमार सोनी, बसपा
प्रीता हरित, कांग्रेस

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / यूपी की इस लोकसभा सीट पर पुनर्मतदान शुरू, जानिए किसे जा रहा वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो