scriptआठ दिन में तीसरी बार बदमाशों का धावा, तमंचे की नोक पर नकदी और आभूषण लूटे | Loot in fatehabad agra UP crime news in hindi | Patrika News
आगरा

आठ दिन में तीसरी बार बदमाशों का धावा, तमंचे की नोक पर नकदी और आभूषण लूटे

बदमाशों ने तमंचे की नोक पर एक अंगूठी, एक जंजीर, झुमकी, चांदी की करधनी और 1.20 लाख रुपये नकद लूट लिए।

आगराMay 06, 2019 / 12:04 pm

अमित शर्मा

लूट

लूट

आगरा। फतेहाबाद के शिवाजी नगर में तमंचे की नोक पर आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने जमकर लूटपाट की। एक लाख बीस हजार की नकदी के साथ सोने-चांदी के आभूषण लूट ले गए। साथ में यह भी कह गए कि पुलिस को बताया तो जान से मार देंगे। आठ दिन के भीतर फतेहाबाद क्षेत्र में लूट की यह तीसरी वारदात है। इससे इलाके में दहशत व्याप्त है।
पुलिस से शिकायत पर जान से मारने का ऐलान

घटना रविवार रात्रि की 1.30 बजे की है। कंपाउंडर अंजुल पुत्र अरविंद शर्मा निवासी जरारी हाउस फतेहाबाद के घर में लूटपाट हुई है। बदमाशों ने तमंचे की नोक पर एक अंगूठी, एक जंजीर, झुमकी, चांदी की करधनी और 1.20 लाख रुपये नकद लूट लिए। अंजुल ने बताया कि सभी बदमाशों के हाथों में हथियार थे। ऐलान करते हुए सामान लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने यह भी कहा कि अगर थाने में शिकायत की तो पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा।
खाली हाथ है पुलिस
पीड़ित ने पुलिस तो सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर छानबीन की। पीड़ित के बयान लिए। बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है। इससे पहले फतेहाबाद में ही डकैती की वारदात हो चुकी है। फतेहपुर सीकरी में डकैती के साथ हत्या भी हुई थी। आगरा के एत्मादुद्दौला क्षेत्र में लूट हुई थी। अभी तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं हुआ है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Agra / आठ दिन में तीसरी बार बदमाशों का धावा, तमंचे की नोक पर नकदी और आभूषण लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो