scriptसाक्षी-अजितेश से प्रेरित हो रहे प्रेमी युगल, शादी के बाद वीडियो वायरल कर सुरक्षा मांगने की मची होड़, पढ़िए ये रिपोर्ट | Love couples making video like sakshi ajitesh after marriage | Patrika News
आगरा

साक्षी-अजितेश से प्रेरित हो रहे प्रेमी युगल, शादी के बाद वीडियो वायरल कर सुरक्षा मांगने की मची होड़, पढ़िए ये रिपोर्ट

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी हैं साक्षी मिश्रा। उन्होंने दलित युवक अजितेश से शादी करने के बाद वीडियो वायरल कर मांगी थी सुरक्षा।

आगराSep 20, 2019 / 01:03 pm

suchita mishra

आगरा। बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा के विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) व अजितेश (Ajitesh) की शादी के प्रकरण से ब्रज के तमाम प्रेमी युगल प्रेरित हो रहे हैं। साक्षी—अजितेश का वीडियो वायरल होने के बाद से ब्रज में ऐसे कई मामले बढ़े हैं, जब प्रेमी युगल ने प्रेम विवाह करने के बाद खुद के वीडियो वायरल किए और खुद की जान को परिजनों से खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।
lovers
केस- 1
आगरा के सैंया थाना इलाके के ग्राम पंचायत हुलुसपारा की रहने वाली एक युवती ने अपने प्रेमी संग मिलकर 18 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया और आगरा के एसएसपी से सुरक्षा की मांग की थी। युवती ने परिजनों पर उसे दो लाख रुपए में बेचकर दोगुनी उम्र के व्यक्ति से शादी कराने का आरोप लगाया था। युवती का कहना था कि वो किसी तरह उस शख्स के चंगुल से भागकर आयी और अपने गांव के प्रेमी से आर्यसमाज रीति से शादी कर ली। अब उसे व उसके पति को उसके माता-पिता व अन्य परिजनों से जान का खतरा है। युवती ने एसएसपी से सुरक्षा दिए जाने की गुहार लगाई थी।
केस- 2
19 सितंबर को न्यू आगरा क्षेत्र के रहने वाले एक युवक व युवती ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की मांग की। युवती का कहना था कि उन्होंने प्रेम विवाह किया था और नवंबर 2017 में कोर्ट में पेश हुए। इसके बाद उन्हें साथ रहने का आदेश दिया गया। युवती का आरोप है कि अब उसके परिजन उसे धमकियां दे रहे हैं। वे उसे घर ले जाना चाहते हैं। उसकी व उसके पति की जान को खतरा है।
lovers
केस-3
24 जुलाई को एक मामला मैनपुरी के करहल क्षेत्र में सामने आया था। यहां की रहने वाली युवती ने थाना एलाऊ क्षेत्र के एक गांव निवासी दूसरी जाति के युवक से प्रेम विवाह किया था। दंपति का आरोप था कि जब शादी की जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने दोनों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से कुछ लोग पीछे लगा दिए। इसके कारण वे काफी समय से इधर उधर भागते फिर रहे हैं। इसके बाद युवती ने एक वीडियो वायरल कर पुलिस से सुरक्षा देने की गुहार लगाई थी और कहा था कि उन दोनों के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है।
केेस-4
27 जुलाई को एक मामला बदायूं के बिसौली तहसील में सामने आया था। यहां की रहने वाली एक लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर कहा था कि उसने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। शादी के बाद उसके परिवार वाले उसकी ससुराल वालों के जान के दुश्मन बन गए हैं। लड़की का कहना था कि उसके घर वालों ने कुछ लोगों को उनके पीछे लगा रखा है। इसके बाद युवती ने एसएसपी बदायूं से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में एसएसपी ने बिसौली पुलिस को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए थे।
Sakshi Ajitesh
साक्षी अजितेश का वीडियो देशभर में हुआ था वायरल
गौरतलब है कि बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा 3 जुलाई को अपने घर से चली गई थीं और 4 जुलाई को उन्होंने अनुसूचित जाति के युवक अजितेश से प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद साक्षी और अजितेश ने दो वीडियो वायरल करके खुद की जान को खतरा बताया था और सुरक्षा की मांग की थी। ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था। ये प्रकरण पूरे देश में चर्चित हो गया। साक्षी और अजितेश ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में भी सुरक्षा की मांग करते हुए एक याचिका दायर की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने पुलिस को सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिए गए थे। साक्षी अजितेश के इस प्रकरण के बाद से ब्रज में तमाम प्रेमी युगल ने शादी के बाद वीडियो वायरल कर पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

Home / Agra / साक्षी-अजितेश से प्रेरित हो रहे प्रेमी युगल, शादी के बाद वीडियो वायरल कर सुरक्षा मांगने की मची होड़, पढ़िए ये रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो