scriptआगरा में हुई इस अनोखी शादी की सुहागरात पर चल रही बड़ी चर्चा | love-marriage secrets revealed open on honeymoon | Patrika News
आगरा

आगरा में हुई इस अनोखी शादी की सुहागरात पर चल रही बड़ी चर्चा

दो लड़कियों ने की थी आपस में शादी, एक लड़की ने खोला है सुहागरात का खुला सच

आगराApr 24, 2018 / 12:31 pm

अभिषेक सक्सेना

agra
आगरा। दो लड़कियों ने अंबेडकर जयंती के मौके हुए सामूहिक विवाह में शादी कर ली। एक युवती लड़का बनकर रह रही थी। इस शादी की पोल खुल चुकी है और अब चौंकाने वाली कहानियां सामने आ रही हैं। शादी के बाद हनीमून के लिए सेक्स टॉय का इस्तेमाल किया, लडका बनकर रह रही युवती ने सेक्स टॉय लगा रखा था, जिससे उसके लड़का होने पर कोई शक न कर सके।
पेंट शर्ट पहनकर खुद को बताया था लड़का
थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में बता दें कि आगरा के एक डिग्री कॉलेज से बीएससी कर रही छात्राओं की आपस में दोस्ती हो गई। जिनमें एक छात्रा पेंट शर्ट पहनकर रहती थी। पेंट शर्ट में पहनकर रहने वाली छात्रा का स्टाइल लड़कों की तरह था। वह खुद को लडका बताती है। वहीं दूसरी लड़की सलवार सूट पहनकर रहती थी। इन दोनों के बीच दोस्ती के बाद प्यार हो गया और दोनों ने एक साथ रहने की कसमें खा लीं। खुद को लड़का बताने वाली लड़की एक दिन पेंट शर्ट में दूसरी लड़की के परिजनों से मिलने पहुंची और शादी की पेशकश की। दूसरी जाति का होने के चलते परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया तो अंबेडकर जयंती पर सामूहिक विवाह में फेरे ले लिए।
शादी के बाद मनाई थी सुहागरात
विगत 17 अप्रैल से लडकों की तरह रहने वाली युवती घर से गायब थी, जिसके बाद उसके परिजनों को चिंता हुई। जब परिवारीजन पूछताछ करते हुए दूसरी लड़की के घर पहुंचे तो वहां पूरा मामला जानकर होश फाख्ता हो गए। वहां परिजनों ने बताया कि वह तो लडका है और उनकी बेटी से शादी कर ली र्है। इस पर होश उड़ गए। फोन कर दोनों को घर पर बुलाया, इसके बाद महिलाओं ने लडकों की तरह रहने वाली युवती के कपड़े उतारकर देखा तो होश फाख्ता हो गए। लड़का बनकर रह रही लडकी ने सेक्स टॉय लगा रखा था। सेक्स टॉय पर कंडोम भी लगा हुआ था। शादी के बाद सेक्स टॉय से ही सुहागरात मनाई थी। यह देख लोग भौचक रह गए। इस शादी के बाद सुहागरात की चर्चाएं अब शहर में हर किसी की जुबान पर हैं।

Home / Agra / आगरा में हुई इस अनोखी शादी की सुहागरात पर चल रही बड़ी चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो