scriptMajor action against BDO in indecency and scuffle with DM in agra | डीएम से अभद्रता और हाथापाई के मामले में बीडीओ पर बड़ी कार्रवाई, तत्काल प्रभाव से शासन ने किया कार्यमुक्त | Patrika News

डीएम से अभद्रता और हाथापाई के मामले में बीडीओ पर बड़ी कार्रवाई, तत्काल प्रभाव से शासन ने किया कार्यमुक्त

locationआगराPublished: Feb 10, 2024 09:21:58 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Agra News: डीएम से अभद्रता और हाथापाई के मामले में बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान को कार्यमुक्त कर दिया गया है।

agra_dm_news.jpg
Agra News: डीएम से अभद्रता और हाथापाई के मामले में बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान को कार्यमुक्त कर दिया गया है। संयुक्त खंड विकास अधिकारी बरौली अहीर देवेंद्र सिंह को चार्ज दिया गया है जबकि अनिरुद्ध सिंह को ग्राम में विकास आयुक्त कार्यालय भेज दिया गया है।
आगरा में विकास कार्यों की बैठक के दौरान जिलाधिकारी के साथ अभद्रता, मारपीट और गाली गलौज करने के आरोप था। मामला शुक्रवार को बैठक के दौरान डीएम ने विकास खंड क्षेत्र बरौली अहीर में क्षेत्रीय जनता की समस्या और विकास कार्यों की धीमी गति पर खंड विकास अधिकारी अनिरुद्ध सिंह चौहान से स्पष्टीकरण मांगा। आरोप है कि इस पर बीडीओ अनिरुद्ध अचानक आक्रामक हो गए और उत्तेजित होकर जिलाधिकारी से अभद्रता करने लगे। बैठक में उन्होंने डीएम को गाली देना शुरू कर दिया और देख लेने की धमकी दी। इसके अलावा बीडीओ ने डीएम पर हमले का प्रयास भी किया, बैठक में मौजूद अन्य अधिकारी सकते में आ गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ा था।
आगरा से प्रमोद कुशवाह की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो