बारिश में जा रहा था शख्स, अचानक साइकिल के साथ पानी में समा गया, साइकिल मिली, लेकिन...

जलालुद्दीन की तलाशक के लिए पीएसी के गोताखोर भी बुला लिये गए, लेकिन जलालुद्दीन का कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 23 Jul 2018, 08:24 AM IST

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में बड़ा हादसा हुआ। यहां हुई झमाझम बारिश ने शहर की सड़कों को तालाब बना दिया। न सड़क दिखाई दे रही थी, नाहीं कच्चा रास्ता और नाहीं नाले। बस यही बना हादसे का कारण। साइकिल सहित एक शख्स गहरे नाले में समा गया। लोगों ने ये हादसा अपनी आंखों से देखा, तो दिल दहल गया। उसे बचाने के लिए लोग भागे, लेकिन बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तलाश की गई, जिसमें साइकिल तो मिल गई, लेकिन शव नहीं मिला।

ये भी पढ़ें - अजहरी मियां के जनाजे में दिखा जो जनसैलाब, आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें तस्वीरें

यहां का है मामला
यह हादसा थाना शाहगंज क्षेत्र में कोठी मीना बाजार का है। झमाझम बारिश के कारण कोठी मीना बाजार के पास की सडक पर पानी भरा हुआ था। इसके बगल से ही गहरा नाला है, नाले की दीवार जगह जगह टूटी हुई है। सड़क पर पानी भर जाने के साथ नाला भी लबालब बहने लगा। इससे सड़क और नाले का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था। यहां से सनी नाम का युवक भी गुजर रहा था। उसकी आंखों के सामने एक शख्स नाले में गिर गया। तेज बहाव के कारण वह उसे बचा न सका। उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी में डूबे शख्स की तलाश शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें - अजहरी मियां के जनाजे में उमड़ा जन सैलाब, गमगीन माहौल में हुए सुपुर्दे खाक

हुई शिनाख्त
अब्बासी मोहल्ला लाड़ली कटरा के कुछ लोगों ने डूबने वाले शख्स की शिनाख्त उसकी साइकिल और जूता कारीगर जलालुद्दीन के रूप में कर ली। इसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुटने लगी। पुलिस ने बवाल की आशंका के चलते पुलिस फोर्स बुला लिया। जलालुद्दीन की तलाशक के लिए पीएसी के गोताखोर भी बुला लिये गए, लेकिन जलालुद्दीन का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned