जेसीबी चालक की हत्या, आगरा - लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मिला शव

जेसीबी चालक की हत्या, आगरा - लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मिला शव

Dhirendra yadav | Publish: Jun, 14 2018 07:08:24 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

थाना फतेहाबाद क्षेत्र में जेसीबी चालक की हत्या कर दी गई।

आगरा। थाना फतेहाबाद क्षेत्र में जेसीबी चालक की हत्या कर दी गई। उसका शव आगरा - लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टोल प्लाजा के समीप मिला। शव को देख ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। हत्या के आक्रोश में मार्ग जाम कर दिया गया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। आनन फानन में एसपी सहित कई अधिकारी मौक पर पहुंच गए। बमुश्किल ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया।

ये भी पढ़ें - रेलवे स्टेशन पर अचानक पहुंचे ये शख्स, तो रेलवे अधिकारियों के उड़ गए होश, वेंडर्स के छूट गए पसीने

ये है मामला
थाना फतेहाबाद के क्षेत्र टोल टैक्स के गांव अहीर पुरा नगर चंद्र निवासी भीकम सिंह पुत्र गोदन लाल का हत्या करके शव गांव के पास टोल टैक्स के नजदीक फेंक दिया गया। परिजनों का कहना है कि पुत्र की हत्या की गई है। परिजनों ने बताया कि घर से कल शाम को भीकम सिंह रिश्तेदारी में दावत खाने के लिए गया था, उसके बाद घर वापस नहीं लौटा। परिजनो काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला, जब सुबह करीब 5बजे गांव के लोगों ने देखा तो रोङ के किनारे शव पङा था। नजदीक जाकर देखा भीकम सिंह पुत्र गोदन लाल का शव था। सूचना पर परिजनों के साथ ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

जमकर हुआ हंगामा
इस हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोङ पर जामकर हंगामा शुरू कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिये नहीं ले जाने दिया। सूचना पर क्षेत्रीय विधायक जितेंद्र वर्मा व क्षेत्राधिक़ारी राकेश कुमार, एसपी नित्यानंद, थाना प्रभारी बीआर दीक्षित मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को बमुश्किल समझा बुझाकर शांत कराया गया। परिजनों का कहना है कि हत्या करके शव को फेंक गया है। मृतक के पास मोबाइल मिला है। बाइक का कोई अता-पता नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन मे जुटी है। एसपी नित्यानंद ने बताया कि पोस्टमार्टम व कोलङिटेल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

Ad Block is Banned