scriptपेशी पर आया पत्नी की हत्या का आरोपी पति दीवानी से फरार, सिपाही सस्पेंड | Murdered Husband run away for court in firozabad | Patrika News
आगरा

पेशी पर आया पत्नी की हत्या का आरोपी पति दीवानी से फरार, सिपाही सस्पेंड

— फिरोजाबाद के थाना मटसेना क्षेत्र स्थित दीवानी का मामला, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए लगाईं तीन टीम।

आगराFeb 26, 2021 / 11:38 am

arun rawat

kaidi farar

kaidi farar

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। बंदी से लगाव दिखाना पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। पेशी पर लाए गए बंदी को मोबाइल पर बात करने के लिए छोड़ा तो वह रफूचक्कर हो गया। पुलिस देखती रह गई और बंदी मौके से फरार हो गया। एसएसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया। वहीं बंदी की तलाश के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं।
यह भी पढ़ें—

देरी से कॉलेज पहुंची छात्राओं को खड़ा किया बाहर, सात छात्राओं की हालत खराब

यह था पूरा मामला
थाना नगला खंगर क्षेत्र के चन्द्र हंस की मड़इया निवासी रिषि कुमार यादव पुत्र अजब सिंह यादव अपनी ही पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी है। वह जिला जेल में निरुद्ध है। गुरुवार शाम को आरक्षी महावीर सिंह उसे पेशी पर थाना मटसेना क्षेत्र में स्थित दीवानी लेकर आया था। एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि आरक्षी ने बंदी को मोबाइल पर बात करने के लिए खुला छोड़ दिया था। तभी मौका पाकर वह भाग निकला। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब बंदी नहीं मिला तो उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया। मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी अजय कुमार पांडे ने उसकी तलाश के लिए तीन टीमें गठित कीं। वहीं आरक्षी महावीर सिंह को सस्पेंड कर दिया। एसएसपी ने बताया कि पुलिसकर्मी की लापरवाही के चलते बंदी भागने में सफल हो गया। बंदी को पकड़ने के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं।

Home / Agra / पेशी पर आया पत्नी की हत्या का आरोपी पति दीवानी से फरार, सिपाही सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो