scriptभाजपा सांसद का मुस्लिम समाज ने किया स्वागत, तीन तलाक के मुद्दे पर बोले सांसद कठेरिया | Muslim Welcome BJP MP Ram Shankar Katheria in Mantola | Patrika News
आगरा

भाजपा सांसद का मुस्लिम समाज ने किया स्वागत, तीन तलाक के मुद्दे पर बोले सांसद कठेरिया

एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ.रामशंकर कठेरिया का मंटोला स्थित टीला अजमेरी खान पर हुआ स्वागत

आगराFeb 25, 2019 / 01:06 pm

अभिषेक सक्सेना

bjp mp, muslim

भाजपा सांसद का मुस्लिम समाज ने किया स्वागत, तीन तलाक के मुद्दे पर बोले सांसद कठेरिया

आगरा। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी युद्धस्तर पर जुटी है। हिन्दुओं के साथ साथ मुस्लिम समुदाय को भी अपनी ओर करने की कोशिशों में जुटी है। थाना मंटोला स्थित टीला अजमेरी खान पर भाजपा सांसद और एससी आयोग अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया पहुंचे। यहां मुस्लिम बाहुल्य इलाके में भाजपा सांसद का गर्मजोशी का सम्मान स्वागत किया गया।
सैकड़ों लोग पहुंचे
भाजपा सांसद के सम्मान समारोह में सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज ने भाग लिया। मुस्लिम समाज ने भाजपा जिन्दाबाद के नारे भी लगाए। भाजपा सांसद और एससी आयोग अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया का मुस्लिम समाज ने सम्मान किया। इस दौरान भाजपा सांसद एससी आयोग अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया ने कहा कि भाजपा हमेशा से सबका साथ ही सबका विकास के लिए सत्ता में आई है। भाजपा ने हमेशा से मुस्लिमों के विकास के लिए कार्य किया है। पीएम मोदी ने तीन तलाक के मुद्दे पर भी मुस्लिम समाज को बड़ा तोहफा दिया है। भाजपा सांसद ने मुस्लिम समाज से भाजपा को वोट करने की अपील की है।

Home / Agra / भाजपा सांसद का मुस्लिम समाज ने किया स्वागत, तीन तलाक के मुद्दे पर बोले सांसद कठेरिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो