scriptमुस्लिम महिला ने लगाई पीएम मोदी से गुहार, जानिए वजह | muslim women asked help from pm narendra modi for her daughter | Patrika News
आगरा

मुस्लिम महिला ने लगाई पीएम मोदी से गुहार, जानिए वजह

आगरा की फरहाना ने 2014 में परवेज गुलमार्ग से निकाह किया था। एक साल बाद ही परवेज फरहाना को लंदन ले गया। इसके बाद से हालात बदलने लगे। लंदन जाकर फरहाना को प्रताड़ित किया जाने लगा।
 

आगराNov 22, 2022 / 11:27 am

Gopal Shukla

muslim.jpg
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक मुस्लिम महिला ने मदद मांगी है। महिला ने पीएम मोदी से अपनी बेटी को वापस बुलाने की गुहार लगाई है। इसके साथ ही महिला ने अपने पति को भारत प्रत्यर्पित करने की भी मांग की है।
फरहाना के परिवार के शहजाद सिद्दीकी ने बताया, “परवेज और फरहाना की शादी के एक बेटी भी है। बेटी के जन्म के बाद भी फरहाना को परेशान किया जाता रहा। प्रताड़ना से परेशान होकर उसने लंदन में ही अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
इसके बाद परवेज ने सुलह कर ली। कुछ समय बाद फरहाना के परिवार से मिलने के बहाने गुलमर्ग उसे भारत ले आया। पत्नी को भारत में ही छोड़कर लंदन चला गया। साथ में अपनी बेटी को ले गया।”
हत्या करने की दी धमकी
हर तरह के प्रयास करने के बाद अब महिला और उसके परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। महिला ने इस बीच एसएसपी से मुलाकात की। पति के खिलाफ तीन तलाक की शिकायत दर्ज कराई है।
अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि रविवार को मेरे पति ने मेरे भाई के मोबाइल पर कॉल कर तीन तलाक बोल दिया। साथ ही उसने मुझसे कहा कि अगर मैंने उसे फोन करने की हिम्मत की तो भारत में रह रहे उसके रिश्तेदार मेरी हत्या कर देंगे।

Home / Agra / मुस्लिम महिला ने लगाई पीएम मोदी से गुहार, जानिए वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो