scriptपर्ची से खुला मौत का राज, पूरी रात का रहस्य मिला | mysterious dead cause for hidden gold and money in agra | Patrika News
आगरा

पर्ची से खुला मौत का राज, पूरी रात का रहस्य मिला

गड़ा धन पाने के लिए की गई थी रूप सिंह की हत्या, फोन रिकॉर्डिंग और खेत की कोठरी में मिले सबूत

आगराNov 29, 2017 / 10:36 am

अभिषेक सक्सेना

murder, mysterious dead, kill, gold, phone, deadbody, money,  hidden gold,  hidden money, thana malpura, agra police, up police, hawan for  hidden money and gold

murder in agra

आगरा। खेत में भरे पानी में मृत मिले किसान के अंतिम संस्कार करने पर एक ऐसा खुलासा हुआ, जो चौंकाने वाला था। गांव डावली में शुक्रवार को किसान रूप सिंह की मौत हुई थी। शव के अंतिम संस्कार के दौरान मृतक के कपड़ों से मिली पर्ची के बाद चचेरे भाई पर उसकी बलि देने का आरोप लगा। पुलिस को चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई, जिसके बाद आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
मामला थाना मलपुरा के गांव डावली का
दरअसल पूरा मामला थाना मलपुरा के गांव डावली का है। रूप सिंह पुत्र अमरनाथ के दो बच्चे हैं। उसके चचेरा भाई दिगम्बर ने रूप सिंह की बड़ी बेटी का रिश्ता करवाया था। कई दिनों से रूप सिंह दिगम्बर के साथ अलग बात करता रहता था। दिगंबर, नानगराम, उसका बेटा राजकुमार और श्रवण सुबह तड़के उसे ले गए थे और उसके बाद उन्होंने उसके परिजनों को उसके गड्ढे में गिर जाने की सूचना दी थी। मृतक के भाई विश्वनाथ के आने पर किसान बाहर निकाल लिया गया था। घर ले जाकर उसके गंदे कपड़े बदल कर परिजन उसे आगरा लाए थे और यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। परिजनों ने आकस्मिक मौत समझ कर रूप सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया।

पर्ची से खुला राज
जब मृतक के कपड़े बेटियों ने धोने के लिए देखे, तो उसमें से टोना टोटका करने के लिए दिगंबर की दी हुई एक पर्ची उसमें थी, बाद में जब परिजनों ने फोन चेक किया तो उसमें दिगंबर की गुरुवार रात और शुक्रवार सुबह की कॉल रिकार्डिंग भी मौजूद थी। कॉले रिकॉर्डिंग में टोना टोटका करने और सोना निकालने की बात सामने आई। इसके बाद परिवार खेतों पर पहुंचा, तो वहां की कोठरी में हवन की आहुतियां और तांत्रिक क्रिया मिली। बता दें कि गड़ा सोना निकालने के लिए रूप सिंह की बलि दी गई। थानाध्यक्ष मलपुरा रमेश भारद्वाज ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। अभी कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है जांच के बाद खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो