scriptनामांकन के दौरान भाजपा और सपा बसपा गठबंधन का बड़ा शक्ति प्रदर्शन, परिणाम से पहले इस भीड़ ने बता दिया किसकी होगी जीत | North Assembly Seat big shakti pradarshan in nomination | Patrika News
आगरा

नामांकन के दौरान भाजपा और सपा बसपा गठबंधन का बड़ा शक्ति प्रदर्शन, परिणाम से पहले इस भीड़ ने बता दिया किसकी होगी जीत

चुनाव मैदान में आये भाजपा और गठबंधन के ये दिग्गज नेता, नामांकन में किया ऐसा शक्ति प्रदर्शन, देखने वाले भी रह गये हैरान

आगराApr 29, 2019 / 02:45 pm

धीरेंद्र यादव

shakti pradarshan

shakti pradarshan

आगरा। उत्तर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के नामांकन के आखिरी दिन भाजपा और गठबंधन ने शक्ति प्रदर्शन किया। खास बात ये रही, कि दोनों के जुलूस बहुत कम की अंतराल के दौरान कलक्ट्रेट पहुंचे। हालांकि इस सीट से प्रसपा, कांग्रेस के साथ निर्दलीय प्रत्याशियों की भी भरमार है, लेकिन कांटे की टक्कर भाजपा और गठबंधन के प्रत्याशी के बीच मानी जा रही है।
भाजपा का बिग शो
भारतीय जनता पार्टी ने नामांकन के आखिरी दिन से ठीक पहले अपने प्रत्याशी की घोषणा की। पुराने सिपाही पुरुषोत्तम खंडेलवाल पर भाजपा ने आगरा उत्तर से दांव खेला है। आज नामांकन के दौरान भाजपाइयों ने बिग शो किया। शुभाष पार्क स्थित वाल्मीकि वाटिका से विशाल जुलूस के रूप में भाजपाई नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट तक पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी के नारों की गूंज सुनाई देती रही। मेयर इन्द्रजीत आर्य, भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे, विधायक राम प्रताप चौहान, विधायक डॉ. जीएस धर्मेश सहित तमाम भाजाई इस दौरान मौजूद रहे।
गठबंधन ने भी दिखाई ताकत
वहीं भाजपा की तरह गठबंधन ने भी अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। पश्चिम पुरी से गठबंधन प्रत्याशी सूरज शर्मा नामांकन करने के लिये विशाल जनसूमह के साथ निकले। आगे एक बड़े ट्रक में सवार सपा महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार, जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव के साथ तमाम नेता मौजूद रहे।
इन्होंने भी किया नामांकन
इसके अलावा प्रगतिशील समाज पार्टी की ओर से लिदीप बघेल ने नामांकन किया। इसके अलावा कांग्रेस के प्रत्याशी रणवीर शर्मा भी कांग्रेसियों के साथ नामांकन करने पहुंचे। साथ ही कई अन्य निर्दलीयों के द्वारा भी नामांकन करने का दौर जारी रहा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / नामांकन के दौरान भाजपा और सपा बसपा गठबंधन का बड़ा शक्ति प्रदर्शन, परिणाम से पहले इस भीड़ ने बता दिया किसकी होगी जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो