script विवाहिता से गैंग रेप के बाद वायरल कर दिए अश्लील फोटो, पीड़िता ने पीया कीटनाशक | Obscene photos made viral after gang rape married woman victim drank pesticide in Agra | Patrika News

विवाहिता से गैंग रेप के बाद वायरल कर दिए अश्लील फोटो, पीड़िता ने पीया कीटनाशक

locationआगराPublished: Dec 19, 2023 01:03:09 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

UP Crime: यूपी की ताजनगरी आगरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने विवाहिता से गैंगरेप कर उसकी अश्लील फोटो खींच ली। बाद में उन्हें वायरल कर दिया।

gang_rape_in_agra.jpg
Gang Rape in Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पड़ोसियों ने गैंगरेप के दौरान विवाहिता की अश्लील फोटो खींची और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी पर पीड़िता ने कीटनाशक पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया। इसके बाद परिजनों को मामले की जानकारी हुई। परिजनों ने सैंया थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना आगरा के थाना सैंया क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि साल 2022 में पड़ोसी दो युवकों ने उसके साथ तमंचे के बल पर बारी-बारी गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली। गैंगरेप के बाद धमकी दी कि अगर किसी को इस घटना की जानकारी दी तो अश्लील फोटो वायरल कर देंगे। विवाहिता लोकलाज के चलते चुप हो गई।

शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो वायरल कर दी अश्लील फोटो


इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगे और बार-बार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगे। पीड़िता ने मना किया तो आरोपियों ने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसकी जानकारी पर पीड़िता ने कीटनाशक पीकर अपनी जीवन खत्म करने का प्रयास किया। हालांकि समय रहते इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद उसकी जान बच गई। परिजनों के कारण पूछने पर पीड़िता ने अपनी आपबीती बताई तो परिजनों के होश उड़ गए। परिजन पी‌ड़िता को लेकर सैंया थाने पहुंचे।
सैंया थाने पर उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस टाल मटोल करती रही। इसके बाद उन्होंने डीसीपी पश्चिम से मुलाकात अपनी शिकायत दर्ज कराई। डीसीपी वेस्ट के निर्देश पर सोमवार को सैंया पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। एसीपी सैंया पीयूषकांत ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी महावीर पुत्र सोलुराम और लवकुश पुत्र पुच्ची को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि दोनों पक्षों में पहले भी विवाद हुआ था। फिलहाल दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो