scriptओला कैब ड्राइवर को पहले पिलाई चाय, बेहोश होते ही कस्टुमर ने कर दिया बड़ा कांड | Ola Cab Looted by cautomer crime news | Patrika News
आगरा

ओला कैब ड्राइवर को पहले पिलाई चाय, बेहोश होते ही कस्टुमर ने कर दिया बड़ा कांड

ओला कैब ड्राइवर को चाय पिलाकर उसकी कार लूट ली गई।

आगराFeb 07, 2019 / 09:33 am

धीरेंद्र यादव

आगरा। ओला कैब ड्राइवर को चाय पिलाकर उसकी कार लूट ली गई। एत्मादपुर क्षेत्र में वह बेहोशी की हालत में मिला। होश आने पर बताया कि उसे जबरन चाय पिलाई गई। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।
ये है मामला
मेरठ के थाना किठौर के ललियाना का रहने वाला इकबाल ओला कंपनी में कार चलाता है। बताया गया है कि नोएडा में उसकी कार की बुकिंग हुई थी। गौड़ सिटी से दो लोग उसकी कार में सवार हो गए। गाड़ी में बैठने के बाद दोनों कार को एनएच टू की ओर ले गए। इसके बाद एक बदमाश ने इकबाल पर तमंचा तान दिया। उसने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आगरा की तरफ गाड़ी ले जाने के लिए बोलने लगे। डर के मारे इकबाल विरोध भी न कर सका।
जबरन पिलाई चाय
एनएच टू पर एक जगह पर रुककर उसे जबरन चाय पिला दी, इसके बाद क्या हुआ उसे कुछ नहीं मालूम। अगले दिन वह थाना एत्मादपुर क्षेत्र सड़क किनारे बेहोश पड़ा हुआ था। कार भी गायब थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इकबाल को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। इकबाल ने होश में आने पर घरवालों का नंबर दिया। आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। कार को भी तलाशने के कोई प्रयास नहीं किए गए। इंस्पेक्टर थाना एत्मादपुर ने बताया कि चालक का उपचार कराया गया है। घटना नोएडा में हुई थी। इसलिए परिजनों को वहां के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए बोला गया है।

Home / Agra / ओला कैब ड्राइवर को पहले पिलाई चाय, बेहोश होते ही कस्टुमर ने कर दिया बड़ा कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो