scriptPolice encounter on Republic Day night two criminals carrying reward of Rs 25,000 each Arrested in Agra | गणतंत्र दिवस की रात में पुलिस की मुठभेड़, 25-25 हजार के इनामी दो बदमाश ढेर, गंभीर मामलों में थे फरार | Patrika News

गणतंत्र दिवस की रात में पुलिस की मुठभेड़, 25-25 हजार के इनामी दो बदमाश ढेर, गंभीर मामलों में थे फरार

locationआगराPublished: Jan 27, 2024 07:37:06 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

UP Crime: कमिश्नरेट पुलिस ने गणतंत्र दिवस की रात चेकिंग के दौरान पुलिस की अलग-अलग दो स्थानों पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम था। दोनों जगह फायरिंग में एक-एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

police_action_in_agra.jpg
Police Action in Agra: ताजनगरी गणतंत्र दिवस की रात थर्रा उठी थाना ट्रांस यमुना पुलिस और इनामी बदमाश गुलफाम उर्फ गजनी के साथ शाहदरा पर हुई। पुलिस द्वारा रोकने पर उसने फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने दो राउंड गोली चलाई। एक गोली बदमाश के पैर में लगी। उसके पास से बाइक, तमंचा, कारतूस और हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल पाना बरामद हुआ है। गुलफाम उस मुकदमे में वांछित था और उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था। बदमाश गुलफाम चार दिसंबर को टेढ़ी बगिया क्षेत्र में पशुओं के बाड़े में चोरी के दौरान बुजुर्ग महेश उपाध्याय की हत्या कर फरार हुआ था। उसके चार साथी सलमान, अमित, इमरान और शानू को पुलिस सात दिसंबर को गिरफ्तार कर चुकी है। उस समय भी मुठभेड़ हुई थी और सलमान और अमित के पैर में गोली लगी थी। आरोपी पशुओं को चोरी कर अवैध रूप से कटान करते थे।
trance_yamuna_police_action_in_agra.jpgदूसरी मुठभेड़ एत्मापुर तहसील के थाना खंदौली में देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच में मुठभेड़ हो गई, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। गांव नादऊ निवासी करण उर्फ जहरी एक शातिर लुटेरा है। जहरी पर थाना खंदौली में ही लूट और छिनैती के छह मुकदमे दर्द दर्ज हैं। एत्मादपुर कोतवाली में गैंगस्टर में वांछित चल रहा है।
khandauli_police_action_in_agra.jpg

घेराबंदी करते ही बदमाशों ने शुरू कर दी पुलिस पर फायरिंग


पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाश की घेराबंदी की। बदमाश ने पुलिस को देखते ही बाइक मोड़ ली और भागने लगा। पुलिस ने जब बाइक सवार का पीछा करना शुरू किया तो बदमाश बाइक को रास्ते में गिरा कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों की तरफ भागने लगा। अचानक से हुई फायरिंग से पुलिस टीम में हड़कंप मच गया। बदमाश की पहचान करन उर्फ जहरी के रूप में हुई। आरोपी पर गैंगस्टर समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। वह बाइक लूट के मामले में नामजद था। उस पर भी 25 हजार का इनाम था। वहीं मुठभेड़ की सूचना पर एसीपी एत्मादपुर सुकन्या शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गईं।
-आगरा से प्रमोद कुशवाह की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो