scriptमाउंट लिट्रा जी स्कूल के स्टाफ ने लिया पूल पार्टी का आनंद | Pool party in Mount litra zee school in agra latest news | Patrika News
आगरा

माउंट लिट्रा जी स्कूल के स्टाफ ने लिया पूल पार्टी का आनंद

माउंट लिट्रा जी स्कूल ने स्कूल स्टाफ के लिए एक ‘हीट द बीट प्रोग्राम’ का आयोजन किया।

आगराMay 25, 2019 / 06:32 pm

धीरेंद्र यादव

Pool party

Pool party

आगरा। माउंट लिट्रा जी स्कूल ने स्कूल स्टाफ के लिए एक ‘हीट द बीट प्रोग्राम’ का आयोजन किया। इसमें सभी स्टाफ मेम्बर्स ने जमकर लुफ्त उठाया। गर्मियों के मौसम में स्वीमिंग पूल में मस्ती करने का मौका मिले, वो भी फ्रेंड्स के साथ तो उसका मजा ही कुछ और है। इसी को ध्यान में रखते हुए इस प्रोग्राम को आयोजित किया गया। इसमें स्टाफ को पूल पार्टी करने का मौका मिला ।
तनाव से मिलती है मुक्ति
इसके बारे में बताते हुए स्कूल डायरेक्टर सुरभि बंसल ने कहा, “जैसे कि समर चल रहे हैं और वर्क लोड की वजह से हर कोई कामकाजी व्यक्ति स्ट्रेस फील करने लगता है। उस स्ट्रेस को हटाने और अपने स्टाफ के लिए कुछ अच्छा करने की हमारी पूरी कोशिश रहती है। इसी को देखते हुए हमने पूल पार्टी ‘हीट द बीट का प्रोग्राम आयोजित किया। स्कूल के सभी स्टाफ मेम्बर्स ने इसमें भाग लिया और जमकर एन्जॉय किया।
करीब आने का मौका मिलता है
इसी में आगे बताते हुए स्कूल डायरेक्टर स्पर्श बंसल ने कहा- “यह स्टाफ हमारी फैमिली और इनको खुश और स्वाथ्य रखना हमारी जिमेदारी है। यह जो छोटे -छोटे प्रोग्राम होते हैं, यह एक तरीके से थेरेपी की तरह काम काम करते हैं। हर एक एम्प्लोयी को स्ट्रेसफ्री रखते हैं। इससे हमें एक दूसरे को करीब से जानने का मौका मिलता है। हम कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यदा हम इस तरह के प्रोग्राम अपने इस परिवार के लिए आयोजित करें।

Home / Agra / माउंट लिट्रा जी स्कूल के स्टाफ ने लिया पूल पार्टी का आनंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो