scriptयुवती का अश्लील वीडियो बनाकर 6 साल से कर रहा था दुष्कर्म, वीडियो डिलीट करने के लिए मांगे 10 लाख, रिपोर्ट दर्ज | Porn video made after raping girl in Agra | Patrika News
आगरा

युवती का अश्लील वीडियो बनाकर 6 साल से कर रहा था दुष्कर्म, वीडियो डिलीट करने के लिए मांगे 10 लाख, रिपोर्ट दर्ज

— यूपी के आगरा का मामला, पुलिस ने युवती की शिकायत पर पूरे परिवार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

आगराOct 31, 2021 / 01:07 pm

arun rawat

Internet Pic

Internet Pic

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में एक दलित युवती के साथ 6 साल तक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और उसके पूरे परिवार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी, जिसे डिलीट करने के लिए वह 10 लाख की मांग कर रहा था।
यह भी पढ़ें—

दीपावली पर ताजनगरी से अयोध्या जाएंगे मिट्टी के दिए, कुम्हारों के आए अच्छे दिन

युवती ने पुलिस में की शिकायत
पूरा मामला आगरा के थाना एमएम गेट का है। यहां पर रहने वाली एक युवती का आरोप है कि शाहगंज थाना क्षेत्र के कोलाई निवासी शाकिर पुत्र अबरार ने 6 साल पहले उसके घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया था। उस समय आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी। इस पूरे मामले की जानकारी पीड़िता ने परिजनों को दी थी लेकिन लोक लाज के कारण उन्होंने पुलिस को अवगत नहीं कराया। उसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती का 6 साल से दुष्कर्म करता आ रहा है।
यह भी पढ़ें—

दिवाली पर बढ़ सकता है जीका वायरस का खतरा, रेलवे स्टेशनों पर बढ़ाई जांच सुरक्षा

वीडियो डिलीट करने के मांगे 10 लाख
उस वीडियो को डिलीट करने के लिए 10 लाख रुपए की डिमांड करने लगा। युवती के परिजनों ने युवक के परिजनों से इस मामले की शिकायत की तो उन्होंने भी उन्हें भगा दिया। पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। सीओ कोतवाली अर्चना सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर शाहगंज के कोलाई निवासी शाकिर उसके भाई शाहिद, पिता अबरार और मां शुएब के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 384, 452, 504, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा किया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और उसके कोर्ट में बयान कराए जाएंगे। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Home / Agra / युवती का अश्लील वीडियो बनाकर 6 साल से कर रहा था दुष्कर्म, वीडियो डिलीट करने के लिए मांगे 10 लाख, रिपोर्ट दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो