scriptबारिश को लेकर फिर अलर्ट, सड़कों पर छाया घना कोहरा, जानिये आने वाले दिनों में मौसम का हाल | Rain aklert know next days weather report fog | Patrika News
आगरा

बारिश को लेकर फिर अलर्ट, सड़कों पर छाया घना कोहरा, जानिये आने वाले दिनों में मौसम का हाल

मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली है। बारिश के बाद अचानक मौसम में आए बड़े परिवर्तन ने सर्दी बढ़ा दी है।

आगराJan 24, 2019 / 01:11 pm

धीरेंद्र यादव

weather change

weather change

आगरा। मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली है। बारिश के बाद अचानक मौसम में आए बड़े परिवर्तन ने सर्दी बढ़ा दी है। गुरुवार सुबह से ही कड़ाके की सर्दी का अहसास हुआ, तो वहीं घने कोहरे से शहर की सड़कों को अपने आगोश में ले लिया। अचानक बढ़ी सर्दी के कारण लोगों को रजाई से निकलने में परेशानी हुई, तो वहीं स्कूली बच्चे ठिठुरते हुए स्कूल पहुंचे।

छाया घना कोहरा
ताजनगरी में 21 जनवरी की सुबह आंधी, बारिश और ओले पडऩे के कारण मौसम में अचानक परिवर्तन हुआ। इसके बाद अगले दो दिन 22 और 23 जनवरी को दिन के समय सूर्य देव ने दर्शन दिए, बाकी समय बादलों ने शहर को घेरा रहा। यही नहीं सर्दी भी अचानक बढ़ गई। वहीं गुरुवार सुबह की शुरुआत गलन भरी सर्दी और घने कोहरे के साथ हुई।

हो सकती है बारिश
मौसम विभाग का अनुमान है कि गुरुवार को बादल छाए रहेंगे। तेज हवा के साथ बारिश भी आ सकती है। बुधवार को अधिकतम तापमान 20.6 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। यह मंगलवार के 25.1 डिग्री से 4.5 डिग्री सेल्सियस और सामान्य तापमान से दो डिग्री सेल्सियस कम था। जबकि न्यूनतम तापमान 14.5 डिग्री रहा। यह मंगलवार के 11 डिग्री से 3.5 डिग्री और सामान्य तापमान से छह डिग्री अधिक था। पिछले 24 घंटों में आगरा में 9.6 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई।

Home / Agra / बारिश को लेकर फिर अलर्ट, सड़कों पर छाया घना कोहरा, जानिये आने वाले दिनों में मौसम का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो