scriptWeather Alert: कोहरे ने दी दस्तक, बारिश की संभावना, फिर पड़ेगी कड़ाके की सर्दी | Rain Cold And Fog weather will change on 12 December | Patrika News
आगरा

Weather Alert: कोहरे ने दी दस्तक, बारिश की संभावना, फिर पड़ेगी कड़ाके की सर्दी

मौसम विभाग का अनुमान है कि 9 दिसंबर से मौसम साफ रहेगा। 12 दिसंबर के फिर मौसम बदलेगा और हल्‍की बारिश के आसार हो सकते हैं।

आगराDec 06, 2019 / 07:13 pm

धीरेंद्र यादव

heavy_rain_in_tamil_nadu__1575253586.jpg
आगरा। कोहरे ने दस्तक दे दी है। शुक्रवार सुबह की शुरुआत कोहरे से हुई। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अब कोहरे के साथ कड़ाके की सर्दी की शुरुआत है। न्‍यूनतम तापमान 9.7 डिग्री सेल्सियम दर्ज किया गया। मौसम विभाग का अनुमान है कि 9 दिसंबर से मौसम साफ रहेगा। 12 दिसंबर के फिर मौसम बदलेगा और हल्‍की बारिश के आसार हो सकते हैं।
ये भी पढ़ें – बुद्ध बिहार चक्कीपाट पर बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर अस्थि कलश के हो रहे दर्शन, देखें वीडियो


बारिश के साथ बढ़ेगी सर्दी
मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार 12 दिसंबर को एक बार फिर मौसम बदलेगा। इस दिन बारिश होने के आसार हैं, इसके साथ ही कड़ाके की सर्दी शुरु हो जाएगी। वहीं अगले तीन दिनों की बात करें, तो कोहरा पड़ने की संभावना है। वैसे शुक्रवार की सुबह की शुरुआत घने कोहरे के साथ हुई। शहर की अपेक्षा ग्रामीण अंचलों में कोहरा अधिक रहा। घने कोहरे के कारण ग्रामीण अंचलों में कुछ भी नजर नहीं आ रहा था।

Home / Agra / Weather Alert: कोहरे ने दी दस्तक, बारिश की संभावना, फिर पड़ेगी कड़ाके की सर्दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो