scriptनवजोत सिंह सिद्धू का सिर जो लायेगा, उसे मिलेगा पांच लाख का चेक, इस दल के नेता ने किया बड़ा ऐलान | Rashtriya Bajrang Dal big announce against Navjot Singh Sidhu up news | Patrika News
आगरा

नवजोत सिंह सिद्धू का सिर जो लायेगा, उसे मिलेगा पांच लाख का चेक, इस दल के नेता ने किया बड़ा ऐलान

इमरान खान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पाकिस्तान गए नवजोत सिंह को लेकर देशभर में विरोध किया जा रहा है।

आगराAug 20, 2018 / 07:04 pm

धीरेंद्र यादव

Rashtriya Bajrang Dal

Rashtriya Bajrang Dal

आगरा। पाकिस्तान में इमरान खान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने और पाकिस्तान के जनरल को गले मिलने के मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल ने बड़ा ऐलान किया है। पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ जहां बिहार के मुजफ्फरपुर में केस दर्ज किया गया है, वहीं आगरा में राष्ट्रीय बजरंग दल के एक नेता ने सिद्धू का सिर लाने वाले को पांच लाख रुपया देने की घोषणा की है।
ये भी पढ़ें – योगी सरकार में ताजमहल पर भगवाधारियों ने कर दिया ऐसा काम मचा हुआ है हड़कंप

वीडियो हुआ वायरल
राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष संजय जाट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजय जाट द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान में इमरान खां के शपथ ग्रहण समारोह में जाने पर आक्रोश जताया है। संजय जाट ने कहा कि देशद्रोह करने वालों का सिर लेकर आने वालों को वो पांच लाख रुपये का चेक देंगे। इस वीडियो में संजय जाट पांच लाख का चेक दिखाते हुए सिद्धू का सिर काटकर लाने वाले को ईमान देने की घोषणा कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें – इटली टू ताज: इटैलियन फूड फेस्टिवल हुआ शुरू, अब यहां लें इटली के व्यंजनों का स्वाद

ये बोले संजय जाट
संजय जाट ने इस वीडियो में कहा कि जिस तरह से नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान में जाकर हमारे वीर सैनिकों की खून की प्यासी सरकार का साथ दिया है। वहां पाकिस्तानी सेना के जनरल के गले लगकर मिले हैं उससे उन्होंने करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर कुठाराघात किया है। संजय जाट ने नवजोत सिंह सिद्धू को ललकारते हुए कहा है कि सिद्धू गुरु गोविंद सिंह जी के बयान को भूल गए कि समुदाय विशेष के लोग किसी के सगे नहीं हो सकते। फिर कैसे उन लोगों से गले आप मिल लिये।

Home / Agra / नवजोत सिंह सिद्धू का सिर जो लायेगा, उसे मिलेगा पांच लाख का चेक, इस दल के नेता ने किया बड़ा ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो