scriptयूपी के इस शहर में 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात, हथियार लेकर घर में घुसे बदमाश, मासूम के सिर पर तमंचा लगाया और फिर… | robbery murder loot in agra up big breaking news | Patrika News
आगरा

यूपी के इस शहर में 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात, हथियार लेकर घर में घुसे बदमाश, मासूम के सिर पर तमंचा लगाया और फिर…

बदमाशों ने मासूम बच्चे को तमंचे की नोंक पर लिया और लाखों का माल लेकर भाग गये।

आगराApr 29, 2019 / 09:26 am

धीरेंद्र यादव

Loot, Robbery,

Loot, Robbery,

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में 24 घंटे के अंदर दूसरी बड़ी वारदात हुई। फतेहपुर सीकरी में व्यापारी के घर लूट और डकैती के बाद सोमवार सुबह थाना एत्मादौला क्षेत्र के नगला रामबल सांता कुंज कॉलोनी में हथियारों से लैस आठ बदमाशों ने धावा बोल दिया। तीन बदमाशों के चेहरे साफी से ढ़के हुये थे। बदमाशों ने मासूम बच्चे को तमंचे की नोंक पर लिया और लाखों का माल लेकर भाग गये। जिस घर में वारदात हुई, वहां बदमाशों को ये मालूम था, कि तीन दिन पहले ही मकान मालिक ने मकान बेचा है। बहुत सा पैसा उसके पास रखा होगा। हुत सा पैसा उसके पास रखा होगा।
यहां की है घटना
थाना एत्माद्दोला के अंतर्गत सांता कुंज कॉलोनी नगला रामबल निवासी अर्पण पुत्र संतोष कुमार शर्मा के यहां सोमवार तड़के 3 से 4 बजे के बीच 8 बदमाश तमंचा, बेलचा, सरिया लेकर सीड़ी के द्वारा दूसरी मंजिल पर प्रवेश कर गये। तीन बदमाशों ने अपना चेहरा ढ़का हुआ था। बदमाशों ने घर में प्रवेश के साथ ही दहशत फैलाना शुरू कर दिया। छोटे से बच्चे को बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर ले लिया। बदमाशों ने मकान स्वामी से कहा कि रजिस्ट्री के पैसे लेकर आये, कहां रखे हैं। पैसा घर में नहीं था, अर्पण ने बदमाशों को जब ये बताया, तो बदमाशों ने घर में रखे सोने चांदी के आभूषण लूट लिये।
किरायेदार को भी बनाया निशाना
बदमाशों ने इसके बाद किरायेदार रवि के घर को भी निशाना बनाया। रवि के घर से भी बदमाशों ने 3 से 4 तोले सोना 500 ग्राम चांदी और 20 हजार नगदी लूट कर ले गए। वहीं अर्पण ने बताया कि बदमाश उसके यहां से गले का सेट, चार सोने की चूड़ी, मंगलसूत्र, अंगूठियों के साथ 1 किलो चांदी के आभूषण और 80 हजार की नकदी लूटकर ले गये हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की जानकारी मिलने पर थाना एत्मादौला पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को जिस प्रकार से घटना बताई गई। पुलिस ने बताया कि बदमाशों को पता था कि अर्पण ने कुछ दिन पहले रजिस्ट्री कराई है, जिसके चलते उसके पास पैसा है, इसीलिये बदमाशों ने रैकी के बाद उसके घर को निशाना बनाया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / यूपी के इस शहर में 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात, हथियार लेकर घर में घुसे बदमाश, मासूम के सिर पर तमंचा लगाया और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो