scriptबसपा के पूर्व विधायक पुत्र सूरज शर्मा को समाजवादी पार्टी का टिकट, जानिए कौन हैं ये, बी फार्म भी देखें | Samajwadi party ticket to madhusudan sharma son for agra north seat | Patrika News
आगरा

बसपा के पूर्व विधायक पुत्र सूरज शर्मा को समाजवादी पार्टी का टिकट, जानिए कौन हैं ये, बी फार्म भी देखें

लंदन से एमबीए करके लौटे हैं, राजनीति में पहला कदम सीधे विधायक बनने की तैयारी

आगराApr 26, 2019 / 07:32 am

धीरेंद्र यादव

suraj sharma

suraj sharma

आगरा। आखिरकार समावादी पार्टी ने सस्पेंस खत्म कर दिया। आगरा उत्तर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सूरज शर्मा को टिकट दिया है। उन्हें दिया गया बी फार्म भी सोशल मीडिया पर आ गया है। कांग्रेस ने यहां से रणवीर शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। भारतीय जनता पार्टी अभी तक प्रत्याशी का नाम तय नहीं कर पा रही है, जबकि नामांकन की अंतिम तारीख 29 अप्रैल है। भाजपा के पांच बार विधायक रहे जगन प्रसाद गर्ग के देहावसान के बाद यह सीट खाली हुई है।
बी फार्म
कौन हैं सूरज शर्मा

सूरज शर्मा की सबसे बड़ी पहचान तो यही है कि वे बाह से बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर विधायक रहे मधुसूदन शर्मा के पुत्र हैं। 15 जुलाई 1992 को जन्मे सूरज शर्मा ने 2010 में सेन्ट जॉर्जेज से हाईस्कूल और 2012 में इंटरमीडिटए उत्तीर्ण किया। एमिटी यूनिवर्सिटी नोएडा से बीबीए करने के बाद कार्डिफ यूनिवर्सिटी, लंदन से एमबीए किया है। राजनीतिक दृष्टि से बात करें तो वह उहें विरासत में मिली है।
मधुसूदन शर्मा के बारे में

मधुसूदन शर्मा 2007 में बाह विधानसभा से बसपा की टिकट पर जीते थे। अब वह समाजवादी पार्टी के नेता हैं। वह बाह के ही गांव बसई अरेला के रहने वाले हैं। रियल स्टेट कारोबारी हैं। विभव नगर, आगरा में रहते हैं। इस समय सूरज शर्मा पिता के रियल एस्टेट, पेट्रोल पंप और कोल्ड स्टोरेज के व्यापार में हाथ बंटाते हैं। अब आगरा के विभव नगर में निवास करते हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Agra / बसपा के पूर्व विधायक पुत्र सूरज शर्मा को समाजवादी पार्टी का टिकट, जानिए कौन हैं ये, बी फार्म भी देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो