लोकसभा चुनाव में उत्तरी विधानसभा में काम करेगी सपा की ये टीम

लोकसभा चुनाव में उत्तरी विधानसभा में काम करेगी सपा की ये टीम

Abhishek Saxena | Updated: 25 Jun 2018, 02:05:04 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

उत्तरी विधानसभा के लिए कार्यकारिणी की टीम घोषित, महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ने घोषित की कार्यकारिणी

आगरा। समाजवादी पार्टी 2019 के चुनाव के लिए जुटी हुई है। पार्टी इस बार नए जोश के साथ मैदान में होगी। सोमवार को फतेहाबाद रोड स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार के निर्देश पर उत्तरी विधानसभा के अध्यक्ष अंकुर श्रीवास्तव ने अपनी कार्यकारिणी घोषित की। जिसमें एक महासचिव, एक कोषाध्यक्ष, तीन उपाध्यक्ष, 10 सचिव और 30 वार्ड अध्यक्ष घोषित किए हैं।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: दुस्साहसिक वारदात: नकाबपोश बदमाशों ने दुकानदार को गोली से उड़ाया

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: चमत्कार! सूखे कुएं में आया अचानक पानी, देखिए फिर क्या हुआ

नवनियुक्त पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ
महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार, महासचिव गौरव जैन, उपाध्यक्ष किशन यादव, कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनके लेटर पैड देकर समाजवादी पार्टी से निष्ठा लगन से कार्य करने की शपथ दिलाई। महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार ने कहा जिस तरह से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा उत्तर प्रदेश के अंदर जो विकास किए गए, उसी से प्रभावित होकर जिस तरह से समाजवादी पार्टी से यूथ की भागीदारी जिस तरह से बढ़ रही है। उससे निश्चित ही यह साबित हो गया है कि आने वाले आगामी चुनाव 2019 में लोकसभा में भाजपा का पतन होना निश्चित है। जिस तरह भाजपा में 2014 में केंद्र सरकार ने झूठे वादे देकर युवाओं को गलत राह पर भटकने को मजबूर कर दिया और उनको रोज़गार देने की जगह पकोड़ा बेचने की सलाह दी। अब देश का यही युवा भाजपा को अर्श से फर्श पर लाने का काम करेगा।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: आगरा में लड़की की चोटी कटी, पैरों में हल्दी के सतिए

ये लोग हुए शामिल
उत्तरी विधान सभा के पदाधिकारी महासचिव राकेश गौतम, पवन प्रजापति, रिंकू रजावत, किशन कुशवाह, रवि सत्संगी, राजपाल कुशवाह, कार्तिक उपाध्याय, मुनेंद्र सिंह, रूप सिंह, रवि कश्यप, मनोज कुमार, अभिषेक कुशवाह, विनोद कुमार शामिल हुए हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned