scriptशर्मनाक: बीच सड़क पर डेढ़ साल की मासूम बच्ची की बोली लगा रहा था पिता फिर… | shameful father arrested for selling daughter in 2000 rupees on road | Patrika News
आगरा

शर्मनाक: बीच सड़क पर डेढ़ साल की मासूम बच्ची की बोली लगा रहा था पिता फिर…

मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र में बेहद शर्मनाक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

आगराMar 12, 2019 / 12:36 pm

suchita mishra

daughter

daughter

मथुरा। जिले के कोसीकलां क्षेत्र में बेहद शर्मनाक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सोमवार को यहां एक शराबी पिता शराब के लिए अपनी डेढ़ साल की बेटी की सरेराह बोली लगा रहा था। बेटी को दो हजार रुपए में बेचने के लिए वो लोगों से सौदे की बातचीत कर रहा था। उसकी इस हरकत को देखकर राहगीरों ने उसे पकड़ लिया और थाने ले गए। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने सारे आरोपों को नकार दिया। फिलहाल पुलिस ने मासूम बच्ची को बाल कल्याण विभाग भेज दिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।
कोसीकलां क्षेत्र क्षेत्र स्थित सब्जी मंडी में एक शराबी पिता शराब के लिए थाने से चंद कदम दूरी पर एक घर के बाहर बैठ गया और अपनी डेढ़ साल की बेटी को बेचने के लिए लोगों से बातचीत करने लगा। उसने तमाम लोगों को अपनी बेटी दो हजार रुपए में खरीदने को कहा। फिर राहगीरों से मोलभाव करने लगा। उसकी करतूत देखकर वहां से गुजर रहे वकील राहुल अग्रवाल व अन्य लोग उसे पकड़कर थाने ले गए। पुलिस ने पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो भरतपुर राजस्थान का निवासी है और कोसीकलां की एक कॉलोनी में किराए पर रहता है और मजदूरी करके गुजारा करता है।
दो दिन पहले उसका पत्नी से विवाद हो गया था जिसके बाद उसने मारपीट कर उसे भगा दिया। इस दौरान डेढ़ वर्षीय बेटी उसके पास रह गई। हालांकि उसने बेटी को बेचने के आरोप को गलत बताया। फिलहाल पुलिस आरोपी पिता से अभी पूछताछ कर रहा है और बच्ची को बाल कल्याण विभाग मथुरा भेज दिया है।

Home / Agra / शर्मनाक: बीच सड़क पर डेढ़ साल की मासूम बच्ची की बोली लगा रहा था पिता फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो