scriptइस मैदान पर जब जब मोदी ने रैली की, भारी बहुमत से मिली जीत, अब उसी जगह पर महागठबंधन की रैली की तैयारी | SP bsp rld alliance rally for loksabha chunav in kothi meena bazar | Patrika News
आगरा

इस मैदान पर जब जब मोदी ने रैली की, भारी बहुमत से मिली जीत, अब उसी जगह पर महागठबंधन की रैली की तैयारी

16 अप्रैल को सपा, बसपा और रालोद के महागठबंधन की रैली कोठी मीना में की जाएगी।

आगराMar 15, 2019 / 10:50 am

suchita mishra

rally

rally

आगरा। दलितों की राजधानी आगरा के कोठी मीना बाजार में जब जब पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली की है, उन्हें भारी बहुमत से जीत मिली है। अब इसी मैदान पर सपा, बसपा और रालोद के महागठबंधन की रैली की तैयारी की जा रही है। 16 अप्रैल को यहां महागठबंधन की संयुक्त रैली होगी।
7 अप्रैल से संयुक्त रैली की शुरुआत करेगा महागठबंधन
सपा, बसपा और रालोद गठबंधन 7 अप्रैल को देवबंद से संयुक्त रैली की शुरुआत करेगा। दूसरे चरण के मतदान में चुनाव प्रचार खत्म होने से कुछ घंटे पहले ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा अध्यक्ष मायावती और रालोद अध्यक्ष अजित सिंह कोठी मीना बाजार पर संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। 15 अप्रैल को मायावती अलीगढ़ में रैली करेंगी। 19 अप्रैल को मैनपुरी में सपा और बसपा की और 20 अप्रैल को फिरोजाबाद में सपा और बसपा की संयुक्त रैली होगी।
पीएम मोदी के लिए लकी रहा है कोठी मीना बाजार
बता दें कि कोठी मीना बाजार में नरेन्द्र मोदी ने चुनाव से पहले जब भी कोई रैली की, तो उन्हें जनता का भारी बहुमत मिला है। पहली रैली वर्ष 2013 में प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में की थी, उस समय उनको लोकसभा चुनावों में भारी बहुमत से जीत हासिल हुई थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी रैली पीएम बनने के बाद वर्ष 2016 में की। उस समय मोदी ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए रैली की थी। इसके बाद यूपी में भी भाजपा को भारी बहुमत से जीत हासिल हुई थी।

Home / Agra / इस मैदान पर जब जब मोदी ने रैली की, भारी बहुमत से मिली जीत, अब उसी जगह पर महागठबंधन की रैली की तैयारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो