scriptधौलपुर के गुर्जर गैंग ने चंगुल से दवा कारोबारी मुक्त, 70 लाख की फिरौती मांगी थी | SSP agra amit pathak freed medicine trader from gurjar gang of dholpur | Patrika News
आगरा

धौलपुर के गुर्जर गैंग ने चंगुल से दवा कारोबारी मुक्त, 70 लाख की फिरौती मांगी थी

बुधवार को हुआ था अपहरण, बदमाशों ने पिटाई की, घटना में किसी परिचित का हाथ होने के अंदेशा

आगराJun 17, 2018 / 12:27 pm

Bhanu Pratap

kapil

kapil

आगरा। आखिरकार पुलिस ने दवा कारोबारी कपिल मंगल को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया। धौलपुर (राजस्थान) के गुर्जर गैंग ने कपिल का अपहरण किया था। उसके परिजनों से 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। परिजनों ने फिरौती देने के स्थान पर पुलिस की मदद ली। इसके बाद पुलिस ने अभियान चलाया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने स्वयं कॉम्बिंग की। अंततः कपिल की सकुशल वापसी हो गई। पुलिस की मदद लेने से खिसियाए अपहरणकर्ताओं ने कपिल को यातनाएं दीं हैं।
यह भी पढ़ें

मक्के के खेत में चल रही थी इश्क की कहानी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि…

बुधवार को हुआ था अपहरण

घटनाक्रम शुरू होता है बुधवार से। बुधवार की रात्रि में जगनेर निवासी कपिल मंगल को किसी ने फोन करके दवा देने के लिए बुलाया था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। जब देर रात्रि तक वह घऱ नहीं लौटा तो पुलिस ने थाना जगनेर पुलिस को सूचना दी। परिजन कपिल की तलाश करने लगे। गुरुवार को सुबह जब 70 लाख की फिरौती का फोन आया तो साफ हो गया कि कपिल का अपहरण हुआ है। फिर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके तलाश शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

मां की लाश से लिपटकर रो रहा था बेटा, तभी पुलिस के इस खुलासा से उड़े सभी के होश

परिचित पर शक

कपिल मंगल को थाना खेरागढ़ में रखा गया है। अपहरण की पूरी कहानी के बारे में पुलिस जानकारी हासिल कर रही है। प्रारंभिक तौर पर दवा कारोबारी कपिल मंगल ने पुलिस को बताया है कि बदमाश उसे बुरी तरह पीटते थे। उसने शरीर पर चोटों के निशान भी दिखाए हैं। दवा कारोबारी ने पुलिस को ऐसी बात बताई है, जिससे यह पता चलता है कि किसी परिचित ने अपहरण कराया है।
यह भी पढ़ें

इस तरीके से खाया आम, तो हो सकती है मौत, यकीन न हो तो पढ़ लें ये खबर

एसएसपी ने कराई थी कॉम्बिंग

जगनेर के कारोबारियों ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया था कि अगर 48 घंटे में कपिल मंगल बरामद नहीं हुआ तो सड़क पर आकर आंदोलन करेंगे। गुरुवार को जगनेर का बाजार बंद रखा गया था। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने खेरागढ़ में डेरा डाल दिया था। पहले दिन से ही पुलिस को शक था कि धौलपुर के बीहड़ में अपहरणकर्ता हो सकता है। शक भी सही निकला। कॉम्बिंग का सकारात्मक परिणाम सामने आया।

Home / Agra / धौलपुर के गुर्जर गैंग ने चंगुल से दवा कारोबारी मुक्त, 70 लाख की फिरौती मांगी थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो