scriptएसएसपी पीड़ित को साथ लेकर पहुंचे थाने, फिर उठाया ऐसा कदम कि पूरा थाने में मच गई अफरा तफरी | SSP Amit pathak big action on inspector SSI and Munshi crime news | Patrika News
आगरा

एसएसपी पीड़ित को साथ लेकर पहुंचे थाने, फिर उठाया ऐसा कदम कि पूरा थाने में मच गई अफरा तफरी

एसएसपी ने पीड़ित की पूरी बात सुनी और खुद उसे लेकर थाना शाहगंज पहुंंच गए।

आगराFeb 24, 2018 / 02:02 pm

धीरेंद्र यादव

SSP Amit pathak

SSP Amit pathak

आगरा। यूपी पुलिस को शायद ऐसे ही पुलिस अधिकारियों की जरूरत है। आगरा के एसएसपी ने कुछ ऐसा काम किया, जिससे अन्य पुलिस अधिकारियों को सीख लेने की जरूरत है। मामला शनिवार सुबह का है। एसएसपी आगरा के कार्यालय में लहूलुहान हालत में एक पीड़ित पहुंचा। उसका पड़ोसी से झगड़ा हुआ था, लेकिन शाहगंज पुलिस उसका मुकदमा दर्ज नहीं कर रही थी। एसएसपी ने पीड़ित की पूरी बात सुनी और खुद उसे लेकर थाना शाहगंज पहुंंच गए।

ये है मामला
शनिवार को लहूलुहान व्यक्ति एसएसपी कार्यालय में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। एसएसपी अमित पाठक ने पीड़ित को बुलाया, उससे पूछा कि क्या वह थाने गए थे। पीड़ित ने बताया कि उसकी घर के पास रहने वाले लोगों से लड़ाई हो गई थी, उसके साथ मारपीट की गई, मुकदमा दर्ज कराने के लिए वह थाना शाहगंज पहुंचा। यहां पुलिस कर्मियों ने कहा कि अभी इंस्पेक्टर साहब नहीं हैं, मुकदमा दर्ज नहीं हो पाएगा। उससे तहरीर लिखने के लिए कहा, उसने तहरीर भी लिख दी, इसके बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया, वह थाने में तीन पुलिस कर्मियों से मिला। यहां तहरीर न लिए जाने पर वह कलक्ट्रेट में एसएसपी कार्यालय पहुंचा।
एसएसपी पहुंचे थाना शाहगंज
पीड़ित की बात सुनने के बाद एसएसपी अमित पाठक ने उसे अपनी गाड़ी में बिठाया और खुद थाना शाहगंज पहुंच गए। पीड़ित ने थाना शाहगंज के इंस्पेक्टर विनय मिश्रा, एसएसआई जितेंद्र द्विवेदी और मुंशी संजय द्वारा तहरीर न लेने की बात कही।एसएसपी अमित पाठक ने इंस्पेक्टर विनय मिश्रा से हेल्प डेस्क के बारे में पूछा, इसके बाद पीड़ित को दिखाकर कहा कि इसे पहचानते हो तो उन्होंने कहा कि नहीं। पीड़ित की तहरीर न लेने के बारे में पूछा, उन्होंने तर्क दिया कि दूसरा पक्ष भी थाने आ गया है। इसके बाद एसएसपी ने कहा कि दूसरे पक्ष से बात होने के बाद क्या किया, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि अभी कुछ नहीं किया है।
किया लाइन हाजिर
एसएसपी अमित पाठक ने कहा कि लहूलुहान व्यक्ति थाने पहुंचा है, तो पहले उसका प्राथमिक उपचार कराकर मेडिकल कराया जाना चाहिए, इसके बाद मुकदमा दर्ज किया जाए। यह पुलिस का काम है। इस लापरवाही पर एसएसपी अमित पाठक ने इंस्पेक्टर शाहगंज विनय मिश्रा, एसएसआई शाहगंज जितेंद्र द्विवेदी और मुंशी संजय लाइन हाजिर कर दिया है।

Home / Agra / एसएसपी पीड़ित को साथ लेकर पहुंचे थाने, फिर उठाया ऐसा कदम कि पूरा थाने में मच गई अफरा तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो