scriptमाउंट लिट्रा जी स्कूल के समर कैम्प में बच्चों ने मचाया धमाल | Summer camp closed I mount litra zee school agra | Patrika News
आगरा

माउंट लिट्रा जी स्कूल के समर कैम्प में बच्चों ने मचाया धमाल

समर कैम्प में बच्चो को विभिन्न खेलों की ट्रेनिंग दी गयी। बच्चों ने फाइन आर्ट, बास्केट बॉल, डांस क्लास, इंस्ट्रूमेंट ट्रेनिंग, स्विमिंग, योगा एंड कुकरी की क्लासेज में हिस्सा लिया।

आगराMay 31, 2019 / 05:29 pm

suchita mishra

dance

dance

आगरा। माउंट लिट्रा जी स्कूल के ग्रीष्मकालीन शिविर का समापन संस्कृतिक कार्यक्रम के साथ हुआ। बच्चों ने समर कैम्प के अंतर्गत सीखी हुई अलग अलग-तरह की गतिविधियों का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का शुभारम्भ स्कूल के चेयरमैन प्रवीण बंसल, निदेशक स्पर्श बंसल एवं सुरभि बंसल ने किया। इसके बाद में छोटे – छोटे बच्चों ने अलग अलग गानों पर नृत्य कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसी क्रम में बच्चों ने कैसिओ पर गाने भी बजाये और खुद गाकर भी सुनाए।
बॉलीवुड गानों पर डांस
सीनियर क्लास के लड़कों ने बॉलीवुड गानों पर डांस किया। बच्चों ने समर कैम्प के दौरान सीखे गए ड्रम पर भी अपनी प्रस्तुति दी। अलग-अलग तरह की बीट सबको सुनाई। बच्चों ने ग्रुप सिंगिंग एवम सोलो सिंगिंग में भाग लिया। बच्चों ने इस कार्यक्रम के दौरान जमकर धमाल मचाया।
खेल भी सिखाए
इस समर कैम्प में बच्चो को विभिन्न खेलों की ट्रेनिंग दी गयी। बच्चों ने फाइन आर्ट, बास्केट बॉल, डांस क्लास, इंस्ट्रूमेंट ट्रेनिंग, स्विमिंग, योगा एंड कुकरी की क्लासेज में हिस्सा लिया। किसी ने तैराकी के गुण सीखे तो किसी ने जमकर डांस किया। कार्यक्रम के अंत में बच्चों ने स्टेज पर डांस किया। सभी को हैप्पी समर वैकेशन बोला। सभी बच्चों को पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट प्रदान किये गए।

Home / Agra / माउंट लिट्रा जी स्कूल के समर कैम्प में बच्चों ने मचाया धमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो