scriptदलित हो रहे टोरंट पॉवर के उत्पीड़न के शिकार, पीड़ितों के लिए प्रशासन करेगा विशेष सुनवाई | support india complaint torrent power to district administration | Patrika News
आगरा

दलित हो रहे टोरंट पॉवर के उत्पीड़न के शिकार, पीड़ितों के लिए प्रशासन करेगा विशेष सुनवाई

सपोर्ट इंडिया ने दिया एडीएम सिटी को ज्ञापन, दस दिसम्बर को पीड़ितों के लिए होगी विशेष बैठक

आगराDec 07, 2018 / 06:00 pm

अभिषेक सक्सेना

torrent power

दलित हो रहे टोरंट पॉवर के उत्पीड़न के शिकार, पीड़ितों के लिए प्रशासन करेगा विशेष सुनवाई

आगरा। एक ओर सरकार गरीबों के घरों में मुफ्त बिजली कनेक्शन देने की बात कर रही है तो वहीं दूसरी ओर टोरंट पॉवर द्वारा लोगों के घरों में हजारों के बिली भेजे जा रहे हैं। गरीबों के घरों में हजारों रुपए का बिजली के बिल भेजने के बाद जब बिलों को दुरुस्त कराने की बात कही गई तो असिस्मेंट के नाम पर हजारों रुपए निकाले गए। टोरंट पॉवर दलितों का शोषण कर रही है। टोरंट पॉवर के खिलाफ शुक्रवार को सपोर्ट इंडिया संस्था के अध्यक्ष के साथ सैकड़ों पीड़ित लोग जिला प्रशासन के पास शिकायत करने पहुंचे। जिला प्रशासन ने आश्वासन दिया कि आगामी दस दिसम्बर को विशेष बैठक कर इसका निस्तारण कराया जाएगा।
torrent power
दस दिसम्बर का मिला आश्वासन
शुक्रवार को टोरंट पॉवर के विरुद्ध जनता के उत्पीड़न और शिकायत को लेकर सपोर्ट इंडिया के अध्यक्ष सुरेश चंद सोनी एडवोकेट के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में लोग एडीएम सिटी से मिले। एडीएम सिटी ने 10 दिसंबर को टोरंट पॉवर के अधिकारियों को तलब किया है, जिसमें जिला प्रशासन के अधिकारी, टोरंट पॉवर के अधिकारी, पुलिस अधिकारी और उपरोक्त संगठनों के नेताओं के बीच की वार्ता होगी। जिसकी अध्यक्षता एडीएम सिटी करेंगे। इस बैठक में 50 पीड़ित भी मौजूद रहेंगे जो आदेश 50 पीड़ितों के लिए होगा, वहीं आदेश सभी पीड़ितों पर लागू होगा।
ये रहे मौजूद
इस दौरान जाटव महापंचायत के अध्यक्ष रामवीर सिंह कर्दम, उपाध्यक्ष मुकेश कल्यान, महासचिव अनिल कुमार सोनी, अशोक बाबा, रॉकी भाई, कपिल नीलम, कुलदीप सिंह और वीर वाल्मीक ग्रुप के प्रमुख श्रीकांत चौहान, मुस्लिम यूथ लीग के आता हुसैन, एम, एरहबर, सपोर्ट इंडिया की शालू गौतम मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो