scriptचंबल नदी में डूबकर बुझा इकलौता चिराग, बहन के अलावा घर में नहीं बचा कोई और… | Teenage death during taking bath in Chambal river | Patrika News
आगरा

चंबल नदी में डूबकर बुझा इकलौता चिराग, बहन के अलावा घर में नहीं बचा कोई और…

दोस्तों के साथ गया था नदी में नहाने। उसी दौरान मिर्गी का दौरा पड़ने से नदी में डूब गया। माता पिता की पहले ही हो चुकी थी मौत।

आगराMay 30, 2018 / 01:32 pm

suchita mishra

Teenage

Teenage

आगरा। बाह तहसील क्षेत्र में पिनाहट के मोहल्ला मार निवासी 17 वर्षीय किशोर राजहंस पुत्र मुलू की बुधवार की सुबह चंबल नदी में नहाते समय डूबकर मौत हो गई। उसके पिता मुलू की पिछले साल बीमारी से मौत हो गई थी, वहीं उसकी मां ने दो साल पहले खुदकुशी कर जान दे दी थी। उसके परिवार में वो और उसकी छोटी बहन बचे थे। राजहंस अपने चाचा, ताऊ की देखरेख में घर पर रहता था और उसकी छोटी बहन अपने नाना के घर रह रही है। लेकिन राजहंस की मौत के बाद पूरे परिवार में सिर्फ छोटी बहन ही बची है। राजहंस की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। बाद में उन्होंने पुलिस को भी घटना की सूचना दी।
राजहंस को नहाने के दौरान पड़ा दौरा
परिवार के लोगों ने बताया कि राजहंस को मिर्गी का दौरा पड़ता था। इसलिए वे अक्सर उस पर नजर भी रखते थे। लेकिन बुधवार को वह बिना किसी को बताए दोस्तों के साथ चंबल नदी पर नहाने के लिए चला गया था। उसके साथ गए युवकों ने बताया कि राजहंस को नहाने के दौरान ही मिर्गी का दौरा पड़ गया। कोई कुछ समझ पाता तब तक वह गहरे पानी में चला गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं सके। बाद में उन्होंने घटना की खबर घर पर दी।
नदी पर पहले भी हो चुकी हैं डूबने की घटनाएं
चंबल नदी में पांटून पुल के पास इससे पहले भी लोगों के डूबने की घटनाएं हो चुकी हैं। कस्बे के लोगों का कहना है कि प्रशासन से नदी पर गोताखोरों को लगाने की मांग की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जब भी कभी कोई घटना होती है तो स्थानीय लोग ही मदद के लिए आगे आते हैं।

Home / Agra / चंबल नदी में डूबकर बुझा इकलौता चिराग, बहन के अलावा घर में नहीं बचा कोई और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो