scriptफ्लैट में मिला थाईलैंड की युवती का शव, कमरे में मिलीं शराब की बोतलें और ये सामान | Thailand's girl's dead body found in Vibhav Nagar flat | Patrika News

फ्लैट में मिला थाईलैंड की युवती का शव, कमरे में मिलीं शराब की बोतलें और ये सामान

locationआगराPublished: Jan 14, 2020 05:41:08 pm

थाईलैंड की अंचली आगरा में स्पा सेंटर में काम करती थी।

फ्लैट में मिला थाईलैंड की युवती का शव, कमरे में मिलीं शराब की बोतलें और ये सामान

फ्लैट में मिला थाईलैंड की युवती का शव, कमरे में मिलीं शराब की बोतलें और ये सामान

आगरा। ताजगंज थाना क्षेत्र की विभव नगर कॉलोनी स्थित हेरीटेज अपार्टमेंट में थाईलैंड की युवती की लाश मिलने सनसनी फैल गई। विदेशी युवती के पास से एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट से स्पष्ट होता है कि विदेशी युवती ने बेरोजगारी से परेशान होकर खुदकुशी की है।
यह भी पढ़ें

चोरों के निशाने पर सर्राफ, लगातार हो रही चोरी से पुलिस हलकान

जानकारी के मुताबिक थाईलैंड की रहने वाली अंचली (43) 2018 से भारत में है। मिले पासपोर्ट में वर्ष 2018 का वीजा है। वह आगरा में स्पा सेंटर में काम करती थी। विभव नगर कॉलोनी स्थित हेरीटेज अपार्टमेंट के फ्लैट बी-22 में रह रही थी।
यह भी पढ़ें– पिता की लाइसेंससी पिस्टल के साथ बना रहा था tik tok video, गोली चलने से मौत

अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों के मुताबित कई दिनों से युवती के फ्लैट का दरवाजा बंद था। सुसाइटी के लोगों को शक हुआ तो मंगलवार दोपहर को पुलिस को सूचित किया। सूचना पर मौके पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद और सीओ सदर विकास जायसवाल पहुंच गए। फ्लैट का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई तो बिस्तर पर युवती का शव पड़ा हुआ था।
यह भी पढ़ें

नाले नहीं हुए टेप, आज भी गंदा पानी जा रहा कालिंदी में

शव के पास से सुसाइड नोट मिला है। नोट से स्पष्ट होता है कि वह बेरोज़गारी और आर्थिक तंगी से परेशान थी। सुसाइट नोट में युवती ने लिखा है ‘नो मनी, नो जॉब, नो फैमिली। इसलिए मरना चाहती हूं। मैं कभी जीवन नहीं चाहती। सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि मेरे मृत शरीर को जलाया जाए। इसके बाद लाश को यमुना में प्रवाहित कर दिया जाए। जिससे मेरी आत्मा को शांति मिले।‘
फॉरेंसिट टीम ने घटनास्थल पर गहनता से जांच की तो कमरे में सिगरेट और कुछ गोलियां फर्श पर पड़ी हुई थीं। पानी की और शराब की बोतलें भी रखी थीं। पुलिस ने एफएसएल की टीम से जांच कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो