शादी समारोह में गया था परिवार, लौटकर आया तो घर मिला साफ

शादी समारोह में गया था परिवार, लौटकर आया तो घर मिला साफ

Dhirendra yadav | Publish: Mar, 14 2018 03:43:27 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

मलपुरा के नगला लेखराज में चोरों ने सूने घर को अपना निशाना बना लिया।

आगरा। मलपुरा के नगला लेखराज में चोरों ने सूने घर को अपना निशाना बना लिया। चोर घर से जेवरात नगदी सहित लाखोें का माल साफ कर ले गए। घटना से क्षेत्रीय लोगो में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है। पीड़ित ने मामले में मलपुरा पुलिस को तहरीर दी थी। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

यहां का है मामला
थाना मल पुरा के नगला लेखराज निवासी राजेन्द्र प्रसाद अपने परिवार के साथ शादी समारोह में घर का बाहर से ताला लगा कर गए थे। जब वे वापस आए तो उन्हें घर का ताला टूटा हुआ मिला। यह देख उनके होश उड़ गए। वे दौड़ कर घर के अंदर गए। उन्होंने देखा कि गोदरेज टूटी हुई है तथा घर में सामान बिखरा पड़ा हुआ है। शोर सुनकर पड़ोसी भी घर में आ गए। सूचना पर पुलिस भी आ गई। क्षेत्रीय लोगो में घटना को लेकर मलपुरा पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त हो गया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में धनौली ककुआ इटौरा सहित कई जगह जुए के फड़ सज रहे हैं। इसकी वजह से ही हारने वाले लोग चोरी तथा लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन इस ओर पुलिस का कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा है कि वे पुलिस के बड़े अधिकाारियों से मिलकर क्षेत्र में हो रहे जुए को बंद कराने की मांग करेंगे। लोगों का मानना है कि जब तक जुआं बंद नहीं होगा, ऐसी वारदातें होती रहेंगी।


थाने में दी तहरीर
मामले में पीड़ित ने थाना मलपुरा में तहरीर दी थी, जिसमें उसने पुलिस को बताया कि चोर उसके घर से चार सोने की अंगूठी, 250 ग्राम की चांदी की पायल, एक एलईडी टीबी, एक लैप टाॅप तथा आठ हजार रुपए की नगदी ले गए हैं। एसओ मलपुरा रमेश भारद्धाज ने बताया है कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad Block is Banned