scriptVIDEO:प्लेटफार्म टिकट लेकर स्टेशन आया व्यापारी, गतिमान एक्सप्रेस के आते ही पटरी पर लेटा | Trader jumps in front of Gatimaan Express in Agra | Patrika News
आगरा

VIDEO:प्लेटफार्म टिकट लेकर स्टेशन आया व्यापारी, गतिमान एक्सप्रेस के आते ही पटरी पर लेटा

आगरा के राजा की मंडी स्टेशन पर एक कपड़ा व्यापारी ने गतिमान एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी।

आगराMar 29, 2023 / 08:51 pm

Avinash Jaiswal

raja_ki_mandi.jpg
आगरा के राजा की मंडी स्टेशन पर एक व्यक्ति द्वारा सुसाइड करने का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है की एक कपड़ा व्यापारी ने डिप्रेशन में आकर गतिमान एक्सप्रेस के आगे लेटकर जान दे दी। जीआरपी द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचना दी गई है। मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।
मंगलवार की है घटना

जीआरपी के अनुसार मंगलवार शाम छः बजे गतिमान एक्सप्रेस राजा की मंडी स्टेशन से गुजर रही थी। इसी दौरान एक युवक अचानक प्लेटफार्म से ट्रैक पर उतरा और पटरी पर सर रखकर लेट गया। कुछ ही सेकंड के अंदर गतिमान उसके ऊपर से गुजर गई।
डायरी में लिखा सुसाइड नोट

मृतक की पहचान कमलानगर के नटराज पुरम निवासी हरीश कुमार पुत्र अर्जुन दास 48 वर्ष के रूप में हुई। हरीश की सुभाष बाजार में कपड़े की दुकान है। पुलिस को उसके पास से मोबाइल, प्लेटफार्म टिकट, डीएल ,नकद 2800 रुपए और एक डायरी मिली है। डायरी के पेज नंबर 7 पर 28 मार्च 2023 डेट डालकर ‘ मुझे माफ कर दो’ लिखा था। दूसरे पैरा में मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है इसलिए किसी को परेशान न करें लिखा हुआ था।
पुलिस ने शव को पंचनामे के लिए भेजा है। परिजन मौत के बारे में कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं।

Home / Agra / VIDEO:प्लेटफार्म टिकट लेकर स्टेशन आया व्यापारी, गतिमान एक्सप्रेस के आते ही पटरी पर लेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो