scriptदर्दनाक हादसा: नहर में गिरी कार, दावत खाकर लौट रहे 4 लोगों की मौत | Tragic accident Car fell into canal 4 people returning after feast die | Patrika News
आगरा

दर्दनाक हादसा: नहर में गिरी कार, दावत खाकर लौट रहे 4 लोगों की मौत

कार मोड़ते समय अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी युवकों को कार से बाहर निकाला और जीआर अस्पताल लेकर पहुंची।

आगराJan 20, 2024 / 09:49 am

Sanjana Singh

photo_6150147603573096639_y.jpg
आगरा में देर रात एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। आगरा से शादी की दावत से लौट रहे लोगों की कार एक नहर में गिर गई, जिसमें 6 लोग सवार थे। इनमें से तीन युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर थी। वहीं एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। यह मामला थाना ताजगंज के दिगनेर क्षेत्र में एक कार नहर में गिर गई।
पुलिया पर अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार
दरअसल, करा दिगनेर क्षेत्र में एक शादी समारोह में दावत खाने गए थे। लौटते समय दिगनेर पुलिया के पास इनकी कार मोड़ते समय अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी युवकों को कार से बाहर निकाला और जीआर अस्पताल लेकर पहुंची। यहां चार युवकों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य युवकों की हालत गंभीर है।
मृतकों की हुई पहचान
सभी युवक शमसाबाद के गांव गण गढ़ी मोहनलाल के रहने वाले हैं। युवकों की पहचान जितेंद्र पुत्र विकल सिंह उम्र 32 साल, शैलेश पुत्र भूरीसिंह उम्र 30 वर्ष, विनोद कुमार पुत्र तुकमान सिंह, योगेश पुत्र पप्पू के रूप में की गई है। इस दर्दनाक हादसे के बाद पास के गांववालों ने कार को सीधा किया और कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को हादसे की सूचना दी।

Hindi News/ Agra / दर्दनाक हादसा: नहर में गिरी कार, दावत खाकर लौट रहे 4 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो